-8 से 15 मार्च तक सर्वे ऑफ इंडिया के हाथीबड़कला मैदान में आयोजित होगी प्रतियोगिता

देहरादून,

पहली बार दून को राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता आयोजित करने की मेजबानी मिली है। आगामी 8 से 15 मार्च तक दून के सर्वे ऑफ इंडिया हाथीबड़कला के मैदान में आयोजित होने वाली प्रतियोगिता भारतीय तीरंदाजी एसोसिएशन की ओर से उत्तराखंड तीरंदाजी एसोसिएशन को सौंपी गई है।

प्लेयर्स को कोविड-19 रिपोर्ट जरूरी

उत्तराखंड तीरंदाजी एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि इस प्रतियोगिता में देशभर के सभी प्रदेशों की प्लेयर्स पार्टिसिपेट करेंगे। इस आयोजन के लिए एसोसिएशन ने कोविड-19 के नियमों का पालन कराना भी सुनिश्चित किया है। सभी प्लेयर्स को 72 घंटे पहले की आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट लाना अनिवार्य किया गया है। इसके अतिरिक्त सभी प्लेयर्स व कोच की थर्मल स्क्रीनिंग होगी। आरटी-पीसीआर रिपोर्ट न होने पर प्लेयर्स को पार्टिसिपेट नहीं करने दिया जाएगा।

तीन चरणों में होगी प्रतियोगिता

-इंडियन राउंड मेल-फीमेल--7 व 8 मार्च

-कंपाउंड राउंड--11 व 12 मार्च

-रिकर्व राउंड मेल-फिमेल--14 व 15 मार्च

(समय:-सुबह 9 से शाम 5 बजे तक.)

अर्जुन मुंडा करेंगे प्रतिभाग

इस आयोजन से पहले राजपुर रोड स्थित एक होटल में 4 व 5 मार्च को जजों का आयोजन किया जाएगा। जिसमें अर्जुन अवॉर्डी संजीव सिंह व संदीप डुकलान मुख्य वक्ता होंगे। इसके अलावा 6 व 7 मार्च को एक्सक्यूटिव एवं जनरल काउंसिल की बैठक होगी। जिसमें भारतीय तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष अर्जुन मुंडा शिरकत करेंगे। इस बैठक में तमाम प्रदेशों के दो-दो प्रतिनिधि भाग लेंगे। प्रतियोगिता के बाद स्मारिका का भी प्रकाशन होगा।

Posted By: Inextlive