-रामपुर पर ढाबे पर खाने के पैसे न देने पर मारपीट

-माहिग्रान में पुरानी रंजिश को लेकर तीन को पीटा

ROORKEE (JNN) : तेलीवाला गांव में दो पक्षों के बीच मामूली कहासुनी हो जाने पर मारपीट व पथराव हो गया, जिसमें एक महिला को चोट आई है, जबकि रामपुर चुंगी पर खाने के पैसों को लेकर मारपीट हो गई। इसमें पुलिस दो युवक को पकड़कर कोतवाली ले आई।

गाली गलौच की

गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में तेलीवाला निवासी इस्लाम ने बताया है कि रिजवान आदि उससे पुरानी रंजिश रखते हैं। मंगलवार को रिजवान आदि ने उनसे गाली गलौच की। यदि उसकी पत्‍‌नी तब्बसुम नेू गाली गलौच करने का विरोध किया तो आरोपी लोगों ने मारपीट कर उसके घर पर पथराव किया, जिसमें उसकी पत्‍‌नी को चोट आई है।

पुलिस को देखकर भाग गए

वहीं दूसरी ओर मंगलवार की दोपहर करीब सवा बजे रामपुर चुंगी पर स्थित ढाबे पर खाने के पैसों को लेकर मारपीट हो गई। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। अन्य लोग तो पुलिस को देखकर भाग गये, जबकि पुलिस दो लोगों को पकड़कर कोतवाली ले आई।

बच्चे को चोट आई

इसके अलावा ग्रीन पार्क कालोनी निवासी एक महिला ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके माहिग्रान में रिश्तेदार रहते हैं। जो कि उनसे पुरानी रंजिश रखते हैं। मंगलवार को वह व उसकी छोटी बहन माहिग्रान गए, जहां पर आरोपी रिश्तेदारों ने उनके साथ मारपीट की है। जिसमें उन्हें व उनके बच्चे को चोट आई है। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेश चंद ने बताया है कि आरोपियों को कोतवाली बुलाया गया है। यदि वह कोतवाली नहीं आते हैं तो उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive