कंगना बोलीं 'मेरी बायोपिक फिल्म में करण होंगे विलेन' तो फिल्ममेकर को बांधने पड़े तारीफों के पुल

2019-04-08T12:06:34Z

कंगना रनोत के साथ काफी लंबे चले मनमुटाव के बाद बीते कुछ महीनों से फिल्ममेकर करण जौहर के रुख में बदलाव देखने को मिल रहा है। ऐसा लग रहा है कि वह इस एक्ट्रेस की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाना चाहते हैं

feature@inext.co.in
KANPUR: जब से एक्ट्रेस कंगना रनोत ने फिल्ममेकर करण जौहर पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 'नेपोटिज्म' को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है, तब से इंडस्ट्री में इसको लेकर एक नई बहस की शुरुआत हो गई है और आए दिन लोग इसको लेकर बयानबाजी करते रहते हैं। उस दिन के बाद से करण और कंगना के बीच का रिश्ता भी दिन-बदिन खराब होता गया और अक्सर दोनों के बीच मनमुटाव होने की खबरें सामने आती रहीं।

बताया था रियल-लाइफ विलेन
जहां एक तरफ कंगना ने लगातार करण पर हमला बोलना जारी रखा वहीं इंडस्ट्री में मौजूद करण के दोस्तों ने भी कंगना पर अपने इंटरव्यूज और शोज के जरिए हमले किए। कंगना ने करण के चैट शो में ही उनपर नेपोटिज्म का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने इंडस्ट्री में टैलेंटेड लोगों को आने से रोका है और अगर कभी कंगना की बायोपिक बनती है तो करण उसमें विलेन होंगे।

क्या कभी दोनों साथ में करेंगे काम?

हालांकि, हाल ही में करण ने कंगना के बारे में जो कहा है, उसने कई लोगों को चौंका दिया। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब उनके 'धर्मा प्रोडक्शन' के सीईओ अपूर्व मेहता ने उनसे पूछा कि क्या वह कंगना के साथ काम करने को लेकर कम्फर्टेबल रहेंगे? तो करण ने जवाब दिया, 'क्यों नहीं, कंगना हमारे वक्त की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं।' बता दें कि कुछ वक्त पहले भी करण ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उनकी किसी मूवी में कंगना की जरूरत होगी तो वह उनके साथ काम जरूर करेंगे।

कंगना ने बाॅलीवुड में पहचान दिलाने वाले डायरेक्टर की इस फिल्म को कहा न, वजह जान हो जाएंगे हैरान

कंगना रनौत जयललिता की बायोपिक में बनेंगी 'अम्मा', 'मणिकर्णिका' के राइटर लिखेंगे स्क्रिप्ट

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स...
बात जहां तक करण-कंगना की प्रोफेशनल लाइफ की है तो करण इस वक्त अपनी अपकमिंग मूवी कलंक की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद उनकी रणवीर सिंह, विकी कौशल, आलिया भट्ट जैसे सितारों से सजी पीरियड ड्रामा मूवी तख्त आएगी। वहीं कंगना फिलहाल पंगा मूवी की शूटिंग कर रही हैं जिसके बाद वह मेंटल है क्या का प्रमोशन शुरू करेंगी और फिर उन्हें जयललिता की बायोपिक पर काम करना है।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.