- आगरा में नौकरी दिलवाने के नाम पर बनाया बंधक

Meerut: किठौर की एक युवती को आगरा में बंधक बनाकर गैंग रेप किया गया। इतना ही नहीं जबरन धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की गई। छह महीने बाद बंधन मुक्त होकर मेरठ पहुंची तो इस मामले की शिकायत एसएसपी आफिस में की। आरोप है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। पुलिस की कार्य शैली पर कई सवाल खड़े हो रहे है।

क्या है मामला

किठौर के शाहजहां पुर निवासी युवती भोपाल नर्सिग होम के पास स्थित कम्प्यूटर सेंटर पर नौकरी करती थी। आठ माह पूर्व गांव के एक अध्यापक ने उसकी आगरा में नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया। उसने पीयूष शर्मा नाम के युवक से उसकी मुलाकात कराई। पीयूष उसकी आगरा में अच्छा वेतन दिलवाने का वायदा कर ले गया। कुछ दिन तक युवती को एक मकान में रखा और दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे बंधक बना लिया। आरोप है कि पीयूष व उसके भांजे ने उसे साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान उन्होंने उसका धर्म परिवर्तन करने का भी प्रयास किया। छह माह तक वह शारीरिक शोषण करते रहे। करीब दो माह पूर्व रात के समय वह मकान से भाग निकली और पूरी रात एक पार्क में छिपी रही। दो लोगों की मदद से वह मेरठ पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।

परिजनों को आपबीती बताई

आरोपी की धमकी से दो माह तक खामोश रही। दो दिन पूर्व थाना पहुंची और सुरक्षा व कार्रवाई की मांग की। मगर पुलिस ने वहां से भी टरका दिया। सोमवार को वह मां साथ एसएसपी दफ्तर पर पहुंची और कप्तान से मुलाकात कर न्याय की मांग की। एसएसपी ने इंस्पेक्टर किठौर को कार्रवाई का आदेश दिया है।