फर्जी आर्इडी से डेटिंग साइट पर महिलाओं से दोस्ती करता था
नई दिल्ली (पीटीआई)।
शैलजा द्विवेदी हत्याकांड में पुलिस ने बताया है कि मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी (35) की कथित रूप से हत्या के आरोप में रविवार को मेरठ से 40 वर्षीय सेना मेजर निखिल हांडा को गिरफ्तार किया गया था। इस दौरान पूछताछ में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है। पुलिस के मुताबिक निखिल ने  कई नकली फेसबुक अकाउंट ही नहीं बनाए थे बल्कि उसने कर्इ फेक प्रोफाइल भी बनार्इ थी। इन प्रोफाइल का इस्तेमाल पर वह डेटिंग साइटों पर महिलाओं से दोस्ती करने के लिए भी करता था।

निखिल ने शैलजा की हत्या के बाद महिला को किया था फोन
आरोपी मेजर निखिल हांडा ने कुछ साल पहले एक पाॅपुलर डेटिंग साइट QuackQuack.in के माध्यम से पटेल नगर निवासी, एक महिला से मित्रता की थी।उस महिला की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं थी। एेसे में वह  मेजर हांडा की काफी करीबी बन गर्इ थी। खास बात तो यह है कि महिला को पता था कि मेजर हांडा शादीशुदा है। इतना ही नहीं वह  शैलजा  द्विवेदी को भी जानती थी। हालांकि उसकी शैलजा से कभी मुलाकात नहीं हुर्इ थी। निखिल हांडा ने शैलजा की हत्या के बाद सबसे पहले उसे फोन किया था।

छावनी में ब्रार स्क्वायर के पास टुकड़ों में मिली शैलजा की बाॅडी
डिप्युटी कमिश्नर  पश्चिमी दिल्ली विजय कुमार का कहना है कि उस महिला से भी पूछताछ की गर्इ।उसने बताया कि निखिल ने शैलजा की हत्या के बाद काफी गुस्सा भी व्यक्त किया। यह सुनकर वह हैरान थी कि आखिर वह किसी की हत्या कैसे कर सकता है। डीसीपी विजय कुमार ने यह भी कहा कि अभियुक्त पूछताछ के दौरान गुमराह कर रहा था।निखिल को  मेरठ में उन जगहों पर ले जाया गया जहां हत्या के बाद वह गया था। बता दें कि शनिवार को दिल्ली छावनी क्षेत्र में बरार स्क्वायर के पास शैलजा के शरीर टुकड़े पाए गए थे।

ड्राइवर आर्मी बेस हाॅस्पिटल में छोड़कर गया था शैलजा को
इस दौरान जांच में पता चला कि इस घटना को दुर्घटना के रूप में पेश करने के लिए अभियुक्त निखिल ने कथित तौर पर उसके चेहरे और शरीर पर अपनी गाड़ी चलाई थी। शैलजा को शनिवार को उसके पति मेजर अमित द्विवेदी का आॅफिशियल ड्राइवर आर्मी बेस हाॅस्पिटल में छोड़कर गया था। शैलजा  को फिजियोथेरेपी सेशन अटेंड करना था। एेसे में जब ड्राइवर दोबारा लेने आया तो शैलजा उसे वहां नहीं मिली थी। उसने उसे ढूंढने की कोशिश की थी तो पता चला कि उसने फिजियोथेरेपी सेशन अटेंड  ही नही किया है।

देश के वो सनसनीखेज आपराधिक मामले जिनमें सेना के ऑफिसर रहे शामिल

एक मेजर की पत्नी का मर्डर, हत्यारोप में दूसरा मेजर गिरफ्तार

National News inextlive from India News Desk