feature@inext.co.in

KANPUR: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान 'इंस्टाग्रामर्स ऑफ द ईयर 2019' बन गई हैं। ये तीनों एक्टे्रसेस पूरे साल देशभर में 'इंस्टाग्राम' पर सबसे ज्यादा बिजी और एक्टिव रहीं। 39 मिलियन फॉलोअर्स केसाथ प्रियंका का अकाउंट 'मोस्ट फॉलोड अकाउंट' के तौर पर उभरा।

प्रियंका से लेकर दीपिका तक साल भर इंस्टा पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहीं,इसलिए मिला ये अवाॅर्ड

See Also

विराट कोहली सहित इन एक्ट्रेस को मिला ये अवाॅर्ड

वहीं क्रिकेटर विराट कोहली का अकाउंट 'इंगेज्ड अकाउंट ऑफ द ईयर' साबित हुआ। दीपिका के नाम रहा 'स्टोरीटेलर ऑफ द इयर' टाइटल। साल 2018 में इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने वालीं यंग एक्ट्रेस सारा अली खान को 'राइजिंग स्टार अवॉर्ड' से नवाजा गया।

प्रियंका से लेकर दीपिका तक साल भर इंस्टा पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहीं,इसलिए मिला ये अवाॅर्ड

रणवीर सिंह पत्नी दीपिका संग हुए कोजी, तस्वीर में साली संग भी दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

तस्वीरें: ये किसकी शादी में पहुंचे दीपिका-रणवीर, सैंडल लेकर बीवी के पीछे चलते आए नजर

क्या रहा स्टार्स का रिएक्शन?

दीपिका ने अपने बयान में कहा, 'सोशल मीडिया के बारे में मुझे सबसे ज्यादा पसंद यह है कि मैं फैंस से सीधे इंटरैक्ट कर पाती हूं और उनसे पर्सनल और भरोसेमंद तरीके से कनेक्ट हो पाती हूं। मैं शब्दों का उपयोग नहीं करती लेकिन भावनाओं द्वारा अपनी बात कहती हूं। मेरा मानना है कि खुद की अभिव्यक्ति के लिए फोटोग्राफ बेहद जरुरी है।' वहीं सारा का कहना है, 'इंस्टाग्राम का प्लेटफॉर्म मुझे अपने रूप में रहने और सीधे लोगों से जोड़ने में मदद करता है। मैं इस पर अच्छे खाने के बारे में तलाशती हूं, यात्रा के लिए नई व रोचक जगह तलाशती हूं और साथ ही लोगों की जानकरी भी लेती हूं।'

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk