- धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट हेल्थॉन सीजन-3 में जमकर झूमे लोग

- कबीर नगर में उमड़ा सैलाब, कई परफार्मेस ने दर्शकों का जीता दिल

VARANASI(8 Dec):

हजारों लोगों की भीड़ झुमा देने वाली म्यूजिक पर एक के बाद एक शानदार डांस परफार्मेस देखकर खुद को रोक न पाई और उनके कदम भी थिरकने लगे। मौका था कबीरनगर में रविवार को आयोजित धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आईनेक्स्ट हेल्थॉन सीजन-फ् का। इसने हर बार की तरह इस साल भी शहर की पब्लिक का दिल जीत लिया। हाथों में नियोन बैंड और स्टिक लिए लोग सधे कदमों से स्टेज की ओर बढ़ चले तो चंद पलों बाद ही पूरा इलाका हेल्थ और फिटनेस की मस्ती में सराबोर दिखा। दैनिक जागरण आईनेक्स्ट हेल्थॉन सीजन-फ् का फ्लैग ऑफ सीओ कैंट आईपीएस मोहम्मद मुश्ताक ने किया।

जारी रहे यह इनीशिएटिव

चीफ गेस्ट आईपीएस मोहम्मद मुश्ताक का दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के संपादकीय प्रभारी डॉ। रविंद्र पाठक ने पौधा देकर स्वागत किया। इस मौके पर मोहम्मद मुश्ताक ने दैनिक जागरण आईनेक्स्ट हेल्थॉन सीजन-फ् के आयोजकों और पार्टिसिपेंट्स को बधाई देते हुए कहा कि लोगों को अपने बिजी शिड्यूल से वक्त निकालकर ज्यादा से ज्यादा वॉक करनी चाहिए तभी हेल्दी माइंड डेवलप होगा। हेल्थॉन एक बेहतरीन इनीशिएटिव है और इसे प्रमोट करते रहना चाहिए। वॉक को हमें अपने डेली रूटीन का हिस्सा बनाना है। इसके जरिए हम फिट इंडिया मूवमेंट में भी पार्टिसिपेट कर इस मुहिम को आगे बढ़ा सकते हैं। पैदल चलने पर आसपास की गतिविधियों पर भी नजर रहती है। यदि कोई छेड़खानी जैसी हरकत करता है तो पीयर प्रेशर गु्रप की तरह ऐसे लोगों को समझाएं। इससे हम गलतियां करने और क्राइम होने से रोक सकते है।

सम्मानित हुए स्पांसर

कार्यक्रम के प्रेजेंटिंग स्पांसर धारा की मार्केटिंग हेड मोनिका को दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के एजीएम मार्केटिंग विजेंद्र शर्मा ने तुलसी का पौधा देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर मोनिका ने कहा कि थोड़ा टाइम अपने लिए भी निकालें और वॉक करें। इससे आप हेल्दी रहेंगे। तत्पश्चात धारा के यासिर को भी सैपलिंग देकर सम्मानित किया गया। इसी तरह फ्यूरा फन स्पो‌र्ट्स के ब्रांड मैनेजर अनुपम और सीनियर मार्केटिंग एग्जिक्यूटिव सौरभ को दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के मार्केटिंग मैनेजर शिवम ने सैपलिंग देकर सम्मानित किया। वहीं इवेंट को सपोर्ट करने वाली दि लर्निग लैब के दीपक त्रिपाठी को दैनिक जागरण के शरद ने सैपलिंग दी। कार्यक्रम में धारा की ओर से विजय केशरी, नीरज गुप्ता, सुनीता, भूपेंद्र, देंवेंद्र, राजकुमार, भूपेंद्र सिंह और कमलेश सिंह को भी सम्मानित किया गया।

थिरकते रहे लोग

कार्यक्रम में लगातार कई डांस परफार्मेस लोगों को थिरकने पर मजबूर करती रही। शुरुआत अर्जुन शेट्टी एंड टीम के जुंबा डांस से हुई। इसके बाद टाइगर ग्रुप की परफार्मेस की बारी आई जिसमें एक नन्हे कलाकार प्रांजल को देख लोगों का उत्साह दोगुना हो गया। प्रांजल की शानदार परफार्मेस को देखने के बाद धारा की ओर से उसे गिफ्ट हैंपर देकर उत्साहवर्धन किया गया। वहीं धारा के प्रोडक्ट लेकर रैंप वॉक करने के लिए पांच मॉडल ने स्टेज पर इंट्री की। अंजली, प्रियंका, नाहिदा, आकांक्षा और मोनिका को रैंप वॉक करने पर धारा की ओर से गिफ्ट हैंपर दिया गया। इसके बाद नियो गुप की ओर से बेहतरीन डांस परफार्मेस दी गयी। रीमिक्स गानों पर उनके डांस ने दर्शकों का दिल जीत लिया। कार्यक्रम के अंत तक कई डांस परफार्मेस होती रहीं और यंगस्टर्स झूमते नजर आए।

पुश अप्स करके दिखाया जोश

होस्ट संचिता ने जैसे ही एक गेम के लिए जिम जाने वाले यंगस्टर्स को स्टेज पर इनवाइट किया तो तमाम जोशीले युवक पुश अप्स करने के लिए आ गये। प्रतीक यादव, रघुवंशी अंकित यादव और अनुराग चौहान ने अपने दम-खम को प्रदर्शन किया। अनुराग को सबसे ज्यादा फ्म् पुश अप्स लगाने पर फ्यूरो स्पो‌र्ट्स की ओर से गिफ्ट हैंपर दिया गया।

मुझे डांस करना आता है

कार्यक्रम के दौरान जैसे ही होस्ट ने एक सवाल का जवाब देने के लिए किसी एक गेस्ट को स्टेज पर आने को कहा, पलक झपकते ही फिरोज सिद्दीकी स्टेज की ओर बढ़ चले। होस्ट ने उनसे धारा के टीवी पर आने वाले सबसे पहले एड के बारे में पूछा पर वे उसका जवाब देने के बजाय बोले कि मुझे डांस करना आता है। इसके बाद उन्होंने अपने मनपसंद गाने 'टिंकू जिया' पर परफार्मेस दी जिसे देख दर्शकों ने जमकर तालियां बजाई। फिरोज को भी धारा की ओर से गिफ्ट हैंपर देकर सम्मानित किया गया।