जयपुर, (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान ने इस बार रक्षा बंधन का त्योहार जयपुर में सेलिब्रेट किया। उन्होंने यहां एक्ट्रेस से पॉलिटीशियन बनी बीना काक के साथ राखी बंधवा कर ये पर्व मनाया। बीना ने थर्सडे की रात अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की थीं।इनमें उन्होंने सलमान को राखी बांधने और उनके साथ टाइम स्पेंड करने की खूबसूरत झलकियां साझा की थीं। सलमान इन दिनों जयपुर में अपनी फिल्म "दबंग" के थर्ड इंस्टालमेंट की शूटिंग में व्यस्त हैं।

शेयर की कई तस्वीरें
बीना ने सलमान के साथ एक के बाद एक कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपलोड की हैं। इनमें से किसी में वे खुद और उनके दो बच्चों पोज देते हुई नजर आ रहे हैं, और किसी में वे अकेली भी सलमान के साथ हैं। तस्वीरों के साथ उन्होंने इमोशनल कैप्शन भी लिखे हैं जैसे “घर जयपुर में राखी का जश्न, या घर पर बेटे की तरह मेरे भाई होने का आनंद और सलमान अपने साथ बहुत प्यार और सकारात्मकता लाते हैं आदि।



प्रभुदेवा भी थे साथ
इस मौके पर फिल्म निर्माता, कोरियोग्राफर, डायरेक्टर औऱ अभिनेता प्रभुदेवा भी सलमान के साथ वहां मौजूद थे। उनके साथ भी बीना नेपने बेटों के साथ कैमरे पर मुस्कुराते हुए एक तस्वीर भी साझा की। बीना काक ने सलमान के साथ "मैने प्यार क्यूं किया" और "गॉड तुस्सी ग्रेट हो" जैसी बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk