मुंबई (मिड-डे)। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को उनकी जबरदस्त फिटनेस के लिए तो हमेशा से जाना जाता रहा है पर अपनी वेलनेस ऐप्स और हेल्थ कैफे के जरिए वह वेलनेस सेक्टर का एक बड़ा नाम भी बन गई हैं। हेल्थ प्रोडक्ट ब्रांड्स के लिए भी वह ब्रांड एंबेसेडर के लिए पहली च्वॉइस रहती हैं। खबर है कि हाल ही में इस एक्ट्रेस को आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल्स एंडोर्स करने के लिए भारी-भरकम फीस ऑफर की गई थी।

करती रही हैं नैचुरल तरीकों की वकालत

हालांकि, वजन कम करने के लिए आर्टिफिशियल तरीकों का विरोध करने वाली शिल्पा ने यह ऑफर ठुकरा दिया। दरअसल, वह लोगों के सामने गलत एग्जाम्पल नहीं सेट करना चाहती थीं। खबर है कि उन्हें 10 करोड़ रुपये ऑफर किए गए थे लेकिन शिल्पा हमेशा से फिटनेस के लिए हेल्दी और नैचुरल तरीकों की वकालत करती रही हैं इसलिए उन्हें यह ऑफर 'खरीद' नहीं सका। शिल्पा यंगस्टर्स को भी ऐसी चीजों से दूर रहने की सलाह देती हैं।

See Also

एक हफ्ते में 20 साल की छलांग! मूवी 'छिछोरे' के लिए किया गया स्पेशल प्लान

'अपने रूटीन पर हमेशा टिके रहें'

इस खबर को लेकर शिल्पा का कहना है, 'मैं ऐसी कोई चीज नहीं बेच सकती जिसमें मैं खुद यकीन नहीं करती हूं। स्लिमिंग पिल्स और फैड डाइट्स इंस्टेंट रिजल्ट्स देते हैं इसलिए लोग उनकी तरफ अट्रैक्ट हो जाते हैं। हालांकि, अगर आप अपने रूटीन और सही चीजें खाने पर टिके रहते हैं तो इससे ज्यादा गर्व वाली बात दूसरी कोई नहीं हो सकती। लॉन्ग टर्म में लाइफस्टाइल मॉडिफिकेशन ज्यादा बेहतर तरह से काम करता है।'

सोनम कपूर ने ह्यूमन ट्रैफिकिंग से लड़ने के लिए दिया ये सुझाव

hitlist@mid-day.com

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk