-एमए की लापता छात्रा का ढकरानी इंटेक से शव बरामद होने का मामला

-युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मुकदमा दर्ज

-जेल गए आरोपी द्वारा रिश्ता तोड़ने पर तनाव में आकर युवती ने की आत्महत्या

VIKASNAGAR : कोतवाली अंतर्गत 9 अक्टूबर को चुनौटी की दिनकर विहार से लापता एमए की छात्रा के इंटेक में मिले शव के पोस्टमार्टम में मौत की वजह डूबना आया है। पुलिस जांच में आया कि शूरवीर नामक युवक द्वारा रिश्ता तोड़ने के कारण युवती ने नहर में कूदकर जान दी। पुलिस ने गुमशुदगी के मुकदमे में आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा बढ़ाकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इंटेक में मिला था शव

पुलिस ने इस मामले की जांच तेज कर दी है। बताते चलें कि डाकपत्थर महाविद्यालय में एमए द्वितीय वर्ष में पढ़ने वाली सीमा चौहान ख्ब् पुत्री रतन सिंह निवासी चुनौटी विकासनगर में अपने भाई नरेंद्र के पास रहकर पढ़ रही थी। 9 अक्टूबर को बुआ के घर जाने की बात कहकर गई सीमा लापता हो गई थी। जिस पर भाई नरेंद्र ने कोतवाली में छात्रा की गुमशुदगी दर्ज करायी थी। छात्रा का सुराग न लगने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने दो बार कोतवाली घेरी थी, लेकिन क्ब् अक्टूबर की सायं युवती सीमा का शव ढकरानी पावर हाउस इंटेक से मिल गया था।

सगाई टूटने पर की आत्महत्या

पुलिस जांच में आया कि सीमा की सगाई दो साल पहले शूरवीर पुत्र खजान सिंह निवासी दुधोऊ कालसी के साथ हुई थी, कुछ दिन पहले शूरवीर द्वारा सगाई तोड़ने पर सीमा तनाव में रहती थी, जिसके चलते उसने 9 अक्टूबर को नहर में कूदकर जान दे दी। जिस पर पुलिस ने गुमशुदगी में शूरवीर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा बढ़ा दी है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।