कानपुर। अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तानाजी कई दिनों से चर्चा में थी। अब फिल्म के एक साथ दो पोस्टर जारी किए गए हैं। एक अजय देवगन का और दूसरा सैफ अली खान का। दोनों को देख कर जाहिर हो रहा है कि ये पीरियड ड्रामा मूवी वाॅर पर बेस्ड होगी। पहले अजय के पोस्टर के बारे में बात करते हैं। अजय ने फिल्म में खुद का फर्स्ट लुक जारी किया जिसमें वो तलवार थामे युद्ध के लिए तैयार दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कैप्शन लिखा, 'दिमाग जो तलवार की तरह तेज था...।'

तलवार से ज्यादा गहरा घाव करेंगे सैफ

सैफ अली खान का भी फिल्म में फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर में सैफ भी तलवार पकड़े हुए फाइटिंग मोड में नजर आ रहे हैं। ये पोस्टर भी अजय ने ही ट्वीट किया और लिखा, 'तलवार से ज्यादा गहरा घाव करता है ये...।'  दोनों ही पोस्टर्स में ध्यान से देखेंगे तो आपको एक सेना युद्ध करते हुए दिखेगी।

अगली फिल्म में चाणक्या के रोल में दिखने को तैयार हैं अजय देवगन, हाथ में हैं ये बड़ी मूवीज

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अजय देवगन की इस फिल्म के पोस्टर्स के साथ-साथ इसकी रिलीज डेट भी कनफर्म कर दी गई है। ये फिल्म अगले साल यानी की 10 जनवरी, 2020 में रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि फिल्म 17वीं शताब्दी की पीरियड ड्रामा मूवी होगी। खबर है कि इसमें भारतीय इतिहास के महान और वीर योद्धाओं का इतिहास दोहराएगा जाएगा।

अजय देवगन ने काजोल को बर्थडे पर विश नहीं किया ट्रोल, जानें क्या कहा

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk