दिल्ली से ननिहाल आया था घूमने

नानी छोड़ने आई थी रेलवे स्टेशन

आगरा। राजामंडी रेलवे ट्रेक पर सुबह एक छात्र का शव पड़ा दिखा। वह घर से दिल्ली जाने के लिए निकला था। उसे इंटर सिटी ट्रेन से जाना था लेकिन वह आधी रात प्लेट फॉर्म पर घूमता देखा गया। वह किस ट्रेन की चपेट में आया यह भी किसी को नहीं पता। सुबह पांच बजे उसका शव ट्रेक पर पड़ा मिला। शव को पोस्टमार्टम भेजा व मोबाइल के माध्यम से परिजनों को सूचना दी।

ननिहाल आया था घूमने

पुरानी दिल्ली ऊंचाखास सीताराम बाजार निवासी 21 वर्षीय आयुष श्रीवास्तव पुत्र राजू श्रीवास्तव बीए तृतीय वर्ष का छात्र था। 15 अप्रैल को वह अपने नूरीगेट निवासी नाना खिल्लोमल के यहां पर आया था। नाना का मिठाई का कारोबार है। छात्र के पिता चाय की दुकान करते हैं। यहां पर वह अपनी मौसी व अन्य रिश्तेदारी में भी घूमा। गुरुवार की सुबह उसे इंटर सिटी से दिल्ली जाना था। परिजनों ने बताया कि उसकी नानी मीरा देवी उसे स्टेशन छोड़ कर आई थीं।

कोई टिकट भी नहीं मिला

जीआरपी चौकी प्रभारी ललित भाटी ने बताया कि मौके पर लोगों ने बताया कि रात में साढ़े तीन बजे उसे प्लेट फॉर्म पर घूमते देखा गया है। उसकी तलाशी में जेब से कोई टिकट भी नहीं मिला। रात में दिल्ली के लिए कोई ट्रेन भी नहीं है। सुबह पांच बजे उसका आरपीएफ चौकी के सामने रेलवे ट्रेक पर पड़ा मिला। सूचना पर जीआरपी पहुंच गई। इंटर सिटी आने का टाइम 6:10 बजे है। परिजन ट्रेन दुर्घटना की बात कर रहे हैं। मृतक दो भाईयों में बड़ा था।