आगरा। यूनिवर्सिटी एग्जाम में फ्लाइंग स्क्वॉयड ने नकल पर नकेल कसना शुरू कर दिया है। थर्सडे को नकल के तीन केस पकड़े गए। इसके अलावा टीम ने कई सेंटर्स पर सीसीटीवी न होने के साथ कई अव्यवस्थाओं की भी शिकायत की है।

इस समय डॉ। भीमराव आम्बेडकर यूनिवर्सिटी की मेन एग्जाम चल रहे हैं। यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट की ओर से नकलविहीन परीक्षा कराने के प्रयास किए जा रहे हैं। कंट्रोल रूम से भी एग्जाम को देखा जा रहा है। थर्सडे को यूनिवर्सिटी ने नकल पकड़े के लिए 13 फ्लाइंग स्क्वॉयड की टीम भेजी। टीम ने थर्सडे को नकल के तीन केस पकड़े जिसमें एटा के बालाजी कालेज, कोड 569 मे एक, मथुरा के नगला ओल स्थित राम दुलारी कालेज, कोड 213 में एक और मथुरा के ही लीला देवी, कोड 379 में एक-एक नकलची पकडे गए।

फ्लाइंग स्क्वॉयड ने चौधरी राजवीर सिंह मेमोरियल कालेज में भयंकर अव्यवस्था व नकल की शिकायत की है। यहां पर केद्र अधीक्षक गायब मिला तथा उनके स्थान पर बाबू ही क्वेश्चन पेपर प्राप्त कर एग्जाम करवा रहा था। सीसीटीवी कैमरा भी काम नहीं कर रहा था तथा बैठने की व्यवस्था भी गड़बड़ थी।

वहीं टीम ने दूसरी सामूहिक नकल की शिकायत आरएसएस कालेज, बलदेव, मथुरा की पाई गई है। यहां टीम ने पाया कि बोल-बोल कर नकल कराई जा रही थी जिसमें प्रमाण भी हैं। कुलपति प्रो। अशोक कुमार मित्तल ने उड़नदस्तों को और ज्यादा जिम्मेदारी के साथ कार्य करने को कहा है।