-मस्जिद पर ध्वजारोहण का शहर मुफ्ती द्वारा किया गया था विरोध

-हिंदूवादी संगठनों ने थाना मंटोला परिसर में किया प्रर्दशन

आगरा। जामा मस्जिद परिसर में मरदसा में ध्वजरोहण और भारत माता की जय को लेकर चल रहे मामले में मंगलवार को मंटोला थानें के बार प्रदर्शन किया गया। हिंदूवादी नेताओं ने ध्वजारोहण का विरोध करने वालों के खिलाफ तहरीर दी है, वहीं पुलिस ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

थाने पर की कार्रवाई की मांग

मंटोला थाने के बाहर अखिल भारत हिंदू महासभा की प्रान्तीय अध्यक्ष मीना दिवाकर ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शहर की जामा मस्जिद परिसर में बने मदरसे में ध्वजारोहण कर राष्ट्रगान गाया था, वहीं भारत माता की जय, वंदे मातरम का गुणगान भी किया गया। इसके विरोध में शहर मुफ्ती ने अपनी आवाज को बुलंद किया था, मंगलवार को हिंदूवादी नेताओं द्वारा इसका विरोध किया गया।

तीन दिन का दिया अल्टीमेट

प्रान्तीय अध्यक्ष मीना ने बताया कि थाना प्रभारी मंटोला को देश द्रोह की कार्रवाई के लिए तहरीर दी गई है, इसके साथ ही उनको तीन का अल्टीमेट दिया है, अगर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो बिजलीघर पर त्रिरंगा लहराया जाएगा।

ध्वजारोहण का विरोध करने वालों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है, अगर तीन दिन के भीतर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो बिजलीघर पर तिरंगा लहराया जाएगा।

मीना दिवाकर, प्रान्तीय अध्यक्ष

मुझे धमकियां दी जा रही हैं, जान का खतरा है, लिहाजा मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को सुरक्षा प्रदान कराई जाए।

असलम कुरैशी, लोकल स्लामियां कमेटी

हिंदूवादी संगठन की ओर से तहरीर दी गई है, इस संबंध में उच्चाधिकारियों से बात करने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा।

विनोद कुमार, थाना प्रभारी