अध्यापिका को बेटे सहित बनाया बंधक

तमंचे के बल पर किया मकान में तांडव

आगरा। थाना ताजगंज के ताजनगरी फेस-1 में ट्यूशन की बात करने आए तीन युवकों ने शिक्षिका को निशाना बना लिया। शिक्षिका व उसके बेटे को बंधक बना कर तमंचे तान दिए। घर में लूटपाट की। पीडि़ता ने बालकनी से शोर मचा कर लोगों को इसकी जानकारी दी। लुटेरों के सुराग के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही थी।

ट्यूशन पढ़ाती हैं

ताजनगरी निवासी नम्रता गोयल पत्नी जितेंद्र बेटे मृदुल के साथ रहती हैं। बड़ा बेटा मयंक जयपुर में एक कम्पनी में काम करता है। मृदुल सेंट एंड्रूज कॉलेज में 12वीं का छात्र है। शिक्षिका शमसाबाद रोड स्थित केएल शास्त्री इण्टर कॉलेज में पढ़ाती हैं। वह पति से अलग रहती हैं। स्कूल के अलावा वह ट्यूशन भी पढ़ाती हैं। वह फ‌र्स्ट फ्लोर पर रहती हैं। नीचे चंद्र प्रकाश शर्मा रहते हैं। उनका पानी का प्लांट है।

ट्यूशन की बोलकर घर में घुसे बदमाश

गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे तीन युवक इनके गेट पर आए। युवकों ने कहा कि वह ट्यूशन की बात करने आए हैं। शिक्षिका के दरवाजा खोलते ही वह अंदर आ गए। तीनों नकाबपोश थे। वह अध्यापिका को धकेलते हुए अंदर कमरे में ले गए। दूसरे कमरे में पढ़ाई कर रहे बेटे ने आवाज सुनी तो वह भी आ गया।

मां-बेटे को बनाया बंधक

दो बदमाशों पर तमंचे थे। बदमाशों ने तमंचे तानते हुए मां बेटे के हाथ पैर कपड़ों से बांध दिए। एक बदमाश ने तमंचा तान कर धमकी दी कि जल्दी बता माल कहां है नहीं तो बेटे का मार देंगे। इसी के बाद बदमाशों ने तीनों कमरे खंगाल दिए। अध्यापिका ने मना किया कि घर में कुछ नहीं है।

लूटपाट कर भाग गए बदमाश

बदमाश 10-12 हजार रुपये व दो मोबाइल लूट लिए। जाते हुए बदमाश बोले कि इसका एक्टिवा ले चलते हैं, लेकिन दूसरे बदमाश ने टोक दिया कि नहीं ऐसे ही चलेंगे। बदमाशों के बाहर निकलने के बाद किसी तरह अध्यापिका ने बंधन खोले और दरवाजा अंदर से बंद किया कि कहीं बदमाश दोबारा से न आ जाएं।

मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम डॉग स्कवॉयड

इसी के बाद वह बालकनी में पहुंची और शोर मचाना शुरू किया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस के साथ डॉग स्क्वॉयड, फोरेंसिक टीम पहुंच गई। अध्यापिका का कहना था कि तीनों की उम्र 17 से 18 साल तक की है। एक ने जैकेट पहने थी। दूसरे ने स्वेटर पहना था। घटना के बाद से अध्यापिका व बेटा बुरी तरह दहशत में हैं। पुलिस का कहना है कि ट्यूशन के बहाने तीन युवक आए थे। आस-पास सीसीटीवी की तलाश कराई जा रही है। पुलिस के मुताबिक लुटेरे नाबालिग बताए गए हैं।