AGRA: बैंकों और एटीएम में लंबी कतार। बिना रुपए मायूस होकर लौटना। ऐसे नजारे नोटबंदी के एलान के बाद हर रोज देखने को मिल रहे थे। इस समस्या से निपटने के लिए प्रधानमंत्री ने 50 दिन का समय मांगा था। 28 दिसंबर को 50 दिन की मियाद पूरी हुई। इस दौरान बैंकों और एटीएम में लाइन नहीं मिली। इस पर आई नेक्स्ट टीम ने 50वें दिन बैंकों और एटीएम के हालात जानने की कोशिश की।

एचडीएफसी, टीपी नगर

समय दोपहर 1.20 बजे। एटीएम में महज 3 लोग ही नजर आए। सभी को रुपए मिल रहे थे। लेकिन नोट सिर्फ 2000 के ही निकले। यहां 500 या 100 के नोट नहीं थे। लोगों को दिक्कत कम हुई।

केनरा बैंक, टीपी नगर

समय दोपहर 1 बजे। बैंक में सामान्य दिनों की तरह ही लोग ट्रांजेक्शन करने पहुंचे। न जमा करने वालों की लंबी लाइन लगी और नहीं रुपया निकालने वालों की। हालांकि सुरक्षा को देखते हुए 2 सिपाही जरूर तैनात किए गए थे।

एसबीआई, कलक्ट्रेट

कलक्ट्रेट चौराहे के पास एसबीआई का एटीएम है। उस पर मात्र पांच से छह लोग ही थे। रुपये निकाले जाने को लेकर उनसे हुई वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि रुपये निकाले जाने में कोई परेशानी नहीं हो रही है। अब हालात सामान्य होने लगे हैं।

यूनियन बैंक, जयपुर हाउस

आगरा विकास प्राधिकरण के कार्यालय के पास यूनियन बैंक का एटीएम है। यह बिल्कुल ही खाली था। यहां पर कोई रुपये निकालने वाला नहीं था। जबकि इसमें कैश भरा था। कुछेक लोग सिर्फ इसे खाली देखकर ही बैरंग लौट गए।