- पचकुइंया में एटीएम को निशाना बनाने वाले शातिरों की पहचान

- फुटेज के आधार पर पुलिस ने एक को पकड़ा, दो शातिर फरार

आगरा। थाना लोहामंडी के पचकुइंया में एटीएम को निशाना बनाने वाले शातिरों की पहचान कर ली है। एक को पकड़ लिया है, जबकि दो फरार हैं। तीनों ही आरोपी क्षेत्रीय निवासी है। पुलिस ने बुधवार को आरोपी को जेल भेज दिया।

रात में तोड़ा था एटीएम

सात मई की रात पचकुइयां चौराहे के पास शातिरों ने केनरा बैंक के एटीएम को निशाना बनाया था। एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया। असफल होने पर सायरन व कैमरे तोड़ दिए। सीओ लोहामंडी श्यामकांत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पचकुइंया निवासी डल्ला उर्फ डालचंद को पकड़ा। पुलिस ने फुटेज दिखाई तो उसने खुद को पहचान लिया, लेकिन वारदात से इंकार किया। उसका कहना था कि वारदात दो अन्य ने की है जिनके नाम उसने श्यामू, महेंद्र निवासी पचकुइंया हैं।

मुंह ढक लिए थे

दोनों वारदात के बाद से घर से फरार हैं। पुलिस के मुताबिक पहले यह लोग बाहर बैठे थे। फिर अंदर चले गए। सभी नशे में थे। पहले दो युवक अंदर गए। बाद में डल्ला भी अंदर आया फिर बाहर चला गया। दोनों युवक बाहर से ईट ले गए और मशीन तोड़ने का प्रयास किया। दोनों युवकों ने कपड़े से अपने चेहरे ढक रखे थे। पुलिस के मुताबिक डल्ला वहीं पर चाट-पकौड़ी की दुकान करता है। श्यामू एसएन के सामने ठेल लगाता है। महेंद्र शू फैक्ट्री में काम करता था, लेकिन बेरोजगार है। पुलिस मामले में फरार चल रहे श्यामू और महेंद्र की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस टीम में ये रहे शामिल

सीओ श्याम कांत के मुताबिक शातिरों को अरेस्ट करने वाली पुलिस टीम में इंस्पेक्टर जगदम्बा सिंह, एसएसआई अजय किशोर व कॉन्स्टेबल रईस अब्बास, अरविंद, अंकित, विकास हैं