- बयान से पलटते ही महिला पर पुलिस ने किया गुमराह करने का केस दर्ज

आगरा। सिटी में कई बार ऐसा हुआ है, जब एक युवती किसी पर रेप का आरोप लगाती है, फिर अपने बयानों से अचानक बदल जाती है, केस खत्म हो जाता है, लेकिन थाना न्यू आगरा में ऐसा नहीं हुआ। झूठ सामने आने पर पुलिस ने केस दर्ज कराने वाली महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इसने पुलिस को कई दिनों तक गुमराह कर दिया।

कारोबारी पर किया था मुकदमा

करीब 20 दिन पूर्व कमला नगर निवासी महिला ने एक कारोबारी पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले में विवेचना शुरु कर दी। महिला हर बार पुलिस को गुमराह करती रही। जब कोर्ट में उसके बयान हुए तो पुलिस चौंक पड़ी। महिला अपने बयानों से पलट गई।

पहले तो चौंक उठी पुलिस

महिला ने पति द्वारा बरगलाने की बात कही। इस बयान से कारोबारी साफ बच गए और पुलिस चौंक उठी। क्योंकि इससे यह साबित हुआ कि महिला ने पहले पुलिस से झूठ बोला था। इतने दिन तक महिला पुलिस को घुमाती रही। लिहाजा पुलिस भी एक्शन के मूड में आ गई और पुलिस प्रशासन ने महिला पर पुलिस को गुमराह करने का मामला दर्ज कर दिया है। इसके अंतर्गत सात साल तक की सजा या जुर्माना हो सकता है।

आईजी की रडार पर गैंग

पहले गैंगरेप या रेप का आरोप लगाकर रूपया ऐंठने वाला गैंग पुलिस की नजर में आता रहा है। खास तौर से इस गैंग का क्षेत्र एत्माद्उद्दौला है। जहां ये गैंग अपनी सक्रियता ज्यादा दिखाता है। अब आईजी ने इस गैंग के लिए पुलिस टीम को लगा दिया है। ये भी देखा जा रहा है कि गैंग से जुड़ी ऐसी कितनी युवतियां हैं, जिन्होंने रेप का आरोप लगाया और बाद में पलट गई।