- डीएम, एसएसपी ने फ्लैग दिखा कर रैली को किया रवाना

आगरा। सोम वार से सड़क सुरक्षा सप्ताह शुरू हो गया है। अब एक सप्ताह तक सड़क सुरक्षा संबंधी कार्यक्रम होंगे। रैली निकालकर इसका आगाज किया गया। इस दौरान कई विभागों के अधिकारी, स्कूल, कॉलेज आदि रैली में शामिल रहे।

डीएम कैंप कार्यालय से चली

सुबह रैली डीएम कैंप कार्यालय से चली। डीएम गौरव दयाल व एसएसपी डॉ। प्रीतिंदर सिंह ने रैली को हरी झंडी दिखाई। इस दौरान परिवहन विभाग के अलावा अन्य विभाग मौजूद थे। आगरा कॉलेज के अलावा अन्य स्कूल आदि भी रैली में शामिल थे। रैली को जन जागरूकता रैली नाम दिया गया। साई का तकिया चौराहे से यूटर्न लेकर रावली पर रैली का समापन हुआ।

पुलिस ने किया डायवर्जन

रैली के दौरान पुलिस ने एमजी रोड पर एक तरफ का रूट पूरी तरह से बंद कर दिया। इस दौरान साई का तकिया का ट्रैफिक छीपीटोला की तरफ डायवर्जन कर दिया गया। एमजी रोड पर इसके बाद भी जाम लगा रहा। ट्रैफिक पुलिस का कहना था कि एक गाड़ी का एक्सल टूट गया था, जिसके चलते जाम लग गया। क्रेन से गाड़ी को हटवाया गया तब जाम खुला।

पुलिस रही भ्रमणशील

सोमवार को ट्रैफिक पुलिस एमजी रोड पर भ्रमणशील रही। ट्रैफिक पुलिस ने इस दौरान सड़क पर गलत तरीके से खड़े व बिना पार्किंग के खड़े कई वाहनों के चालान किए। बिल्डिंगों की पार्किंग को चेक किया। कई स्थानों पर पुलिस को पार्किंग स्टोर रूम की तरह दिखी। एक विधायक की बिल्डिंग में भी यही स्थिति थी।