- इरादतनगर क्षेत्र के करोंधना गांव में हुई वारदात

- किसान को मारपीट कर बंधक बनाकर दिया वारदात का अंजाम

आगरा। खेत-खलिहानों और घरों में बिन हथियार या अकेले सोना आपको भारी पड़ सकता है। वजह है, जिले में लूटमार गैंग का एक्टिव होना। शनिवार रात करोंधना गांव को बदमाशों ने निशाना बनाया। हथियारों से लैस बदमाशों ने पांच लोगों को मारपीट कर लाखों का कैश और सोने-चांदी की ज्वैलरी के अलावा कई मोबाइल और घरेलू सामान लूट लिया। जबकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस मामले को सिर्फ चोरी में ही दर्ज किया है।

पहले दूधिए के घर को बनाया निशाना

शनिवार रात 11 बजे करीब बदमाशों ने करोंधना गांव में सबसे पहले एक खेत पर पीतम सिंह नामक किसान को दबोचा। उसके हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। किसान के साथ मारपीट करने के बाद बदमाशों ने करोंधना खुर्द की तरफ रुख किया। फिर उन्होने दूधिए के घर को निशाना बनाया। रज्जो पुत्र लक्ष्मन सिंह का मकान गांव अंदर है। रज्जो दूध का व्यवसाय करता है। पहले बदमाशों ने उसके पूरे घर को खंगाल डाला। इस दौरान अलमारी के ताले तोड़कर दो लाख की नकदी और लाखों रुपये के सोने चांदी के जेवरात, मोबाइल आदि साफ कर ले गये। शातिरों ने बंगाली पुत्र भरत सिंह के यहां से 25 हजार कैश और पांच तोला सोने के जेवरात ले गए।

जगार होने पर भाग निकले

बदमाशों का कहर यहीं पर नहीं थमा बल्कि प्रताप और पप्पू के घरों को निशाना बनाया। उनके यहां से भी कुछ सामान ले गये। पप्पू के यहां से मोबाइल चोरी कर लिया। इस दौरान पड़ोस के घर में जगार होने पर बदमाश भाग निकले। सुबह लोगों ने सामान को चारो ओर बिखरा पड़ा देखा, तो जानकारी हुई। पीडि़त की सूचना पर एसओ इरादतनगर अशोक कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।