- शटर उठा कर चोरों ने लाखों के माल पर किया हाथ साफ

आगरा। सर्द रातों में चोर भी एक्टिव हैं। मौके का फायदा उठाकर वह अपने टारगेट को निशाना बना लेते हैं। शनिवार रात चोरों ने थाना न्यू आगरा क्षेत्र कमला नगर कर्मयोगी एंक्लेव में पीसी ज्वैलर्स के शोरूम को निशाना बनाया। सोने, चांदी की ज्वैलरी के अलावा लाखों के माल पर हाथ साफ करने से कारोबारी को तगड़ी चोट पहुंचा दी।

रात में शोरूम बंद कर गए थे घर

कर्मयोगी एंक्लेव स्थित अजय कुमार अग्रवाल की पीसी ज्वैलर्स के नाम से भगवती कॉम्प्लैक्स में शोरूम है। शोरूम पर अजय के अलावा इनके पिता पदम चंद अग्रवाल बैठते हैं। वही दुकान भी खोलते हैं। 9वीं में पढ़ने वाला बेटा उदित स्कूल के बाद शोरूम आ जाता है। अजय वैसे तो रात आठ बजे दुकान बंद करते हैं, लेकिन शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के चलते सात बजे दुकान पर ताला डाल दिया।

जैक लगाकर उठाया शटर

सुबह 10:30 बजे दुकान खुलती है, लेकिन 8:30 बजे पड़ोसी मेडिकल स्टोर संचालक चिंटू ने चोरी की जानकारी दी। चिंटू को शोरूम का शटर उठा दिखा। शोरूम स्वामी अजय अग्रवाल मौके पर पहुंच गए। अजय के अनुसार शटर पूरी तरह से उठाया तो हैरान रह गए। चारों तरफ सामान बिखरा पड़ा था। डिब्बे खाली थे। अलमारी को सब्बल से तोड़ा था। काउंटर के गुप्त तहखानों तक को तोड़ दिया था।