सिकंदरा थाना क्षेत्र के तीन घरों को बनाया निशाना

आगरा। थाना सिकंदरा एरिया केपी नगर में चोरों ने तीन मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। एक मकान में चोर लोहे का जाल हटाकर खाट लटका कर उतर गए। चोरों ने एक स्थान से एविटर व दो मकानों से नगदी व ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया। परिवार उस दौरान बाहर गया हुआ था। सूचना पर पुलिस पहुंच गई थी।

घर के बाहर रख इनवर्टर

केपी नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास रहने वाले आशूतोष आर्य सिचांई विभाग में कार्यरत है। बुधवार को आशूतोष परिवार के साथ मथुरा कार्यक्रम में गए थे। गुरुवार की सुबह पड़ोसियों ने ताला टूटने की सूचना दी। आशूतोष के मुताबिक चोरों ने इनवर्टर घर के बाहर बांध कर ले जाने के लिए रखा था।

घर में खाट से उतरे चोर

पीडि़त के मुताबिक चोरों ने छत से लोहे का जाल निकाल दिया और खाट नीचे की तरफ लटका दी। खाट के सहारे चोर अंदर दाखिल हो गए। बाहर का ताला भी तोड़ दिया। चोरों ने घर में रसोई को भी खंगाल दिया। फ्रीज का भी सारा सामान बाहर निकाल दिया। पीडि़त के मुताबिक चोर उनके यहां से दस हजार रुपये व पचास हजार रुपये के जेवरात चोरी कर ले गए।

कहीं स्कूटर से तो नहीं गए चोर

आशूतोष के बराबर से ही बसपा नेता पतिराम भारती का मकान है। चोर इनके घर में खड़ा एवियटर रात में चोरी कर ले गए। आशंका है कि चोरों ने चोरी के बाद जाने के लिए उसका इस्तेमाल किया होगा। साथ ही पुष्पांजली वाटिका में भी चोरों ने एक मकान के ताले चटका दिए थे। यहां पर भी परिवार बाहर गया हुआ है।