नित्य की तरह शनिवार को निकला था कार से

इंजीनियरिंग कॉलेज के पास कार लावारिस अवस्था में मिली

आगरा। थाना सिकंदरा एरिया हाईवे से एक परचून दुकानदार का दिन दहाड़े अपहरण हो गया। वह घर से शनिदेव के मंदिर जाने को निकला था। इसके बाद घर नहीं लौटा। उसकी कार लावारिस अवस्था में मिली। परिजनों ने मामले में अपहरण की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी रखी है।

घर से निकला था मंदिर

चौपाल गली निवासी 25 वर्षीय दिगम्बर सिंह उर्फ कलुआ पुत्र मेघ सिंह शनिवार को रुनकता स्थित शनिदेव के मंदिर जाता है। इस शनिवार भी वह शाम साढ़े चार बजे वह अपनी बैगनआर कार से गया था लेकिन वह घर नहीं लौटा। परिजन उसकी राह देख रहे थे। रात में उसके बहनोई एडवोकेट हेमवीर सिंह के पास एक कॉल आया कि तुम्हारे साले की कार आनंद इंजिनियरिंग कॉलेज के पास खड़ी है।

परिजनों ने कराई शिकायत दर्ज

रात में परिजन मौके पर पहुंच गए। दिगम्बर के बड़े भाई भूपेंद्र ने बताया कि उसकी एक चप्पल कार के अंदर व दूसरी खेत में पड़ी मिली। इसी के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी। कार के पीछे वाली सीट पर लाल रंग में कुछ लगा हुआ था। परिजनों को लगा खून है लेकिन पुलिस का कहना था कि रोली है। इसी के बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की है।

मोबाइल जा रहा है ऑफ

भाई ने बताया कि मौके की स्थिति देख कर लग रहा है कि उसका अपहरण हुआ है। उसका मोबाइल भी बंद जा रहा है। जिसने कार की सूचना दी उसका मोबाइल भी बंद जा रहा है। जानकारी करने पर पता चला कि उसने अरतौनी के पास एक दुकान पर दो बिस्किट के पैकेट लिए थे जो वह बंदरों के लिए खरीदता है लेकिन वह मंदिर नहीं पहुंचा।

पत्‍‌नी व बच्चों की हालत बिगड़ी

भाई भूपेंद्र ने बताया कि भाई के गायब हो जाने के बाद उसकी पत्‍‌नी दीपा की हालत खराब है। उसके तीन बच्चे भी हैं जिनमें पांच वर्षीय अभिषेक, तीन वर्षीय वंदना व दो वर्षीय अभय हैं। भाई के मुताबिक गायब होने के बाद से न तो कोई धमकी भरा पत्र आया है। और न ही फिरौती के लिए कोई कॉल आई है।