-जॉर्जटाउन थाने से थोड़ी दूरी पर हुई वारदात से मचा हड़कंप

-कार छोड़ भागे लुटेरे, पुलिस ने कार को लिया कब्जे में

PRAYAGRAJ: एटीएम बूथ के अंदर पैसा निकाल रहे शख्स को दिनदहाड़े कार सवारों ने लूट लिया। पहले बदमाश उसके एटीएम कार्ड का नंबर देखने की ताक में थे। उसने विरोध किया तो कार सवारों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद दस हजार रुपए लूट लिए। सूचना मिली तो पुलिस मौके पर जा पहुंची। तब तक लुटेरे कार छोड़कर भाग चुके थे। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है। पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने कार नंबर के आधार पर पांच अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश में जुट गई है। घटना जार्जटाउन एरिया में सोमवार की दोपहर को हुई।

पांच अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा

जार्जटाउन मोहल्ला निवासी सुरेश मिश्र आरटीओ कार्यालय प्रतापगढ़ में तैनात हैं। बताते हैं कि उनका बेटा अभिषेक मिश्र सोमवार दोपहर पास के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के बूथ पहुंचा। वह एटीएम से पैसा निकाल ही रहा था कि कार सवार कुछ युवक बूथ के अंदर जा पहुंचे। सभी नशे में थे। कार सवार उस पैसा निकालते समय उसके एटीएम कार्ड का पिन नंबर देखने लगे। वह विरोध किया तो सभी जल्दी पैसा निकालने का दबाव बनाने लगे। एक शख्स बूथ के बाहर खड़ा था। देखते ही देखते कार सवारों ने अभिषेक पर हमला बोल दिया। वह बचाव में शोर मचाता इसके पहले उसके हाथ में मौजूद एटीएम से निकाले गए दस हजार रुपये लूट लिए।

पुलिस आती देख भागे

वारदात को अंजाम देकर सभी बाहर निकले तो अभिषेक ने पुलिस को फोन लगा दिया। चूंकि थाना पास में था, लिहाजा खबर मिलते ही दरोगा अमित कुमार चौरसिया दो सिपाहियों के साथ मौके पर जा पहुंचे। पुलिस को आते देख कार छोड़ कर लुटेरे भाग खड़े हुए। पुलिस कार को कब्जे में लेकर पीडि़त के साथ थाने चली आई। अभिषेक मिश्र की तहरीर पर पुलिस ने कार नंबर के आधार पर पांच अज्ञात लुटेरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। दरोगा ने बताया कि जांच में मालूम चला कि बरामद कार आलोक कुमार के नाम है। इसी के आधार पर पुलिस केस की जांच में जुट गई है।

तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपित अज्ञात हैं, उनकी तलाश की जा रही है। कार नंबर मालिक को भी खोजा जा रहा है। दबिश जारी है।

-प्रदीप कुमार, प्रभारी इंस्पेक्टर जार्जटाउन