-नहीं आया सीबीएसई 12वीं का रिजल्ट

-अब वेडनसडे को जारी होगा परिणाम

पशोपेश में बीता दिन

ALLAHABAD: सुबह का नजारा, मैम रिजल्ट आ गया क्यानहीं बेटा अभी तो नहीं आयामैम कितने बजे तक आ जाएगाबेटा दोपहर तक आने की उम्मीद है! दोपहर का नजारा, यार बड़ी देर हो गई अभी तक रिजल्ट नहीं आया(दूसरी तरफ से) अभी अभी पता चला है मैम बता रही थीं शाम तक आ जाएगा! शाम का नजारा, यार पूरा दिन बीत गयाअब लगता है नहीं आएगालेकिन सर तो बता रहे थे शाम तक आ जाएगाअरे सर भी न ! सीबीएसई के परीक्षार्थियों के लिए कुछ ऐसा ही बीता ट्यूजडे का दिन। क्ख्वीं का रिजल्ट न हुआ ईद का चांद हो गया। रिजल्ट के दीदार के लिए परीक्षार्थी पूरे दिन इंतजार करते रहे। लेकिन देर शाम तक रिजल्ट की घोषणा नहीं की गई।

पूछ पूछकर थक गए

सीबीएसई क्ख्वीं के इलाहाबाद क्षेत्रीय कार्यालय को ट्यूजडे को रिजल्ट की घोषणा करनी थी। मार्निग से कार्यालय के आफिसर्स इस बात को लेकर आश्वस्त भी करते रहे कि दोपहर या शाम तक रिजल्ट आ जाएगा। लेकिन इंतजार करते करते पूरा दिन बीत गया और परिणाम की घोषणा नहीं की गई। इससे परिणाम के इंतजार में सुबह से भूखे प्यासे स्टूडेंट्स का हाल बेहाल रहा। वे मम्मी डैडी टीचर्स और यार दोस्तों से पूछ पूछकर थक गए। लेकिन उन्हें कोई वाजिब जवाब नहीं मिला। कई परीक्षार्थी तो अपने परिणाम को लेकर इतने उत्सुक नजर आए कि कई कई बार स्कूल तक के चक्कर लगा आए। लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी।

तकनीकी वजह से नहीं घोषित हो सका

फिलहाल तो परीक्षार्थियों को रिजल्ट की बैचेनी के साथ ही रात बिस्तर पर गुजारनी पड़ी। उधर, सीबीएसई के इलाहाबाद क्षेत्रीय कार्यालय का कहना है कि ट्यूजडे को कुछ तकनीकी दिक्कतों की वजह से रिजल्ट घोषित नहीं हो पाया है। परीक्षा परिणाम की घोषणा वेडनसडे दोपहर तक कर दी जाएगी। ऐसे में अब दोबारा से परीक्षार्थियों का इंतजार भी शुरू हो गया है।