- बैंक में बुजुर्ग दंपति से दोस्ती गांठ कर उचक्कों ने किया खेल

- सात हजार रुपए लेकर हो गए फरार, सीसीटीवी फुटेज में हुई पहचान

BHARWARI (JNN): भरवारी स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में रुपये निकालने आए दंपति को उचक्कों ने झांसा देकर सात हजार रुपए पार कर दिए। पचास हजार की गड्डी का भरोसा देकर कागज के टुकड़े के बदले में बुजुर्ग के पैसे लेकर भागने वाले उचक्कों की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है।

पैसा निकालने आए थे

करारी थाना क्षेत्र के चक सहाबुद्दीन निवासी मोहनलाल व उनकी पत्नी हेमा देवी का भरवारी स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में संयुक्त खाता है। सोमवार को वह बैंक से सात हजार रुपये निकाल कर जैसे ही बैंक से बाहर निकलने लगे उसी दौरान दो युवक उनके पास आ गए। उनसे दोस्ती कर एक पैकेट दे दिया। युवक उसमें 50 हजार रुपये की नकदी होने की बात कहते हुए सात हजार रुपये लेकर फरार हो गए। थोड़ी देर बाद दंपति उन्हें खोजने लगे, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा।

रुपए की जगह निकले कागज

दंपती रुपये लेकर घर चले आए। जब पैकेट खोला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पैकेट में कागज के टुकड़े थे। ठगी का एहसास होने पर मोहन लाल भागता हुआ बैंक आया। जहां बैंक ने उसकी मदद करने से इंकार कर दिया। मंगलवार को पीडि़त ने घटना की तहरीर भरवारी चौकी में दी। जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी सिराथू जनार्दन मिश्र व थानाध्यक्ष जेपी यादव मौके पर पहुंच गए। बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखकर आरोपियों की पहचान का प्रयास किया। थानाध्यक्ष जेपी यादव का कहना है कि पीडि़त ने आरोपियों की पहचान की है। वह कहां के रहने वाले हैं, इसकी जानकारी नहीं हो सकी।