-अकबरपुर व बमरौली में चौपाल लगाकर स्वास्थ्य मंत्री ने सुनी लोगों की समस्याएं

ALLAHABAD: उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता एवं चिकित्सा व स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सोमवार को शहर पश्चिमी के अकबरपुर गांव में पहुंच कर चौपाल लगाई। जहां उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को कार्रवाई का निर्देश दिया। प्रीतमनगर की सड़कों का निरीक्षण किया और लापरवाही पर अधिकारियों को कार्रवाई का निर्देश दिया।

गड्ढामुक्त होगी सड़क

अकबरपुर में आयोजित चौपाल में स्वास्थ्य मंत्री ने ग्रामीणों से कहा कि अभी तक लोगों को इलाज कराने के लिए शहर जाना पड़ता है, जल्द ही भगवतपुर में उत्तर प्रदेश का सुपरस्पेशलिटी अस्पताल होगा, जहां सभी प्रकार के इलाज की सुविधा होगी। उन्होंने अकबरपुर गांव की बहुत दिनों से बेकार गढ्डायुक्त सड़क को गढ्डामुक्त बनाने की बात भी कही।

लूटनीति से नहीं हो रहा विकास

ग्रामीणों ने स्वास्थ्य मंत्री को बताया कि अकबरपुर ग्राम के प्रधान और अधिकारियों की लूटनीति से गांव का विकास नहीं हो पा रहा है। लेकिन अब उनमें आशा की किरण जगी है।

स्वास्थ्य मंत्री ने बेगमसराय, नीमसराय हरवारा आदि के मतदाताओं की समस्याओं को सुना। जिस पर कार्रवाई का निर्देश अधिकारियों को दिया। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि बेगम सराय से बमरौली के लिए आरओबी बन रहा है। जिसके बन जाने के बाद शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में विकास तेजी से होने के साथ साथ आवागमन का सीधा मार्ग से रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। स्वास्थ्य मंत्री प्रीतम नगर की सड़कों का निरीक्षण के दौरान नालियां बन्द होने तथा सड़क की दुर्दशा को देखकर अधिकारियों पर भड़क उठे। कहा कि जनता की मूलभूत सुविधाओं को गंभीरता से लें, लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान कमलेश कुमार, चंद्रमा यादव, रामलोचन साहू, चंद्रभूषण सिंह पटेल, राजू राय, जगमोहन आर्या, राजेश सिंह पटेल, राकेश जैन, अमरजीत सिंह, अनिल कुशवाहा आदि मौजूद रहे।