- कोमल के पहले प्रेमी संदीप को अरेस्ट कर पुलिस ने किया डबल मर्डर केस का खुलासा

- कोमल के भाई रुस्तम के साथ मिलकर अंजाम दी गई थी घटना

- रुस्तम सहित तीन की तलाश में जुटी है पुलिस

ALLAHABAD: झूंसी पुलिस ने सोमवार को संदीप की अरेस्टिंग के साथ ही डबल मर्डर केस का खुलासा कर दिया। पुलिस ने साफ कर दिया कि यह मामला आनर किलिंग का ही था। कोमल के भाई रुस्तम ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। जिसमें कोमल के पहले प्रेमी संदीप उर्फ डॉन को दबोच लिया गया। रुस्मत और अन्य साथियों की अरेस्टिंग के लिए पुलिस दबिश दे रही है। वहीं कोमल के पिता को अब भी कस्टडी में रखा गया है।

रात में दारू पीने के बाद हमला

झूंसी पुलिस ने मीडिया को बताया कि कोमल का भाई रुस्तम इस बात से खफा था कि उसकी बहन कोमल को नंचू ने गलत तरीके से अपने जाल में फंसा लिया। गांव के लोग इस बात पर उसे ताना मारते थे, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था। उस रात उसने अपने साथी संदीप और शुभम को बुलाया। रात में बैठकर तीनों ने एक साथ दारू पी। यहीं पर प्लानिंग हुई कि नंचू को सबक सिखाना है। उसके कारण बहुत बेइज्जती हो रही है।

पुलिस वाले हैं, दरवाजा खोलो

पुलिस की माने तो रात में रूस्तम अपने साथियों को लेकर नंचू के यहां पहुंचा और दरवाजा नॉक किया। नंचू दरवाजा नहीं खोल रहा था। इस पर संदीप और रुस्तम ने खुद को पुलिस वाला बताया जिसके बाद नंचू ने दरवाजा खोल दिया। दरवाजा खोलते ही सभी ने नंचू को दबोच लिया। नंचू का हाथ शुभम ने पकड़ा जिसके बाद उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। रुस्तम गुस्से में था। उसने कुल्हाड़ी से नंचू पर हमला कर दिया जिससे नंचू वहीं ढेर हो गया। कोमल ने विरोध जताया तो उसे भी मार दिया। वारदात को अंदाज देने के बाद नंचू की बॉडी नाले में फेंकने ले गए। वहां पर उसका हाथ इसलिए काट दिया ताकि लोग डर जाएं। यह सीन कोई देखे तो उसे समझ में आ जाए कि किसी की इज्जत से खेलने पर अंजाम क्या होता है। झूंसी पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए सोमवार को संदीप उर्फ डॉन को जेल भेजा दिया और इस केस का खुलासा किया।