-सुभाष चौराहे पर कार और बाइक में हुई भिड़ंत

-टक्कर मारने पर कार वालों ने मिलकर बाइक वाले को पीटा

-बचाव में गए लड़कों के साथ भी मारपीट

ALLAHABAD: एक ओर सूरज की किरणें आग उगल रही हैं तो दूसरी ओर लोगों का बात-बात पर पारा गरम हो रहा है। राह चलते एक-दूसरे से भिड़ जा रहे हैं। थर्सडे को रोड रेज में सुभाष चौराहे पर जमकर बवाल हुआ। एक बाइक वाले ने कार में क्या टक्कर मार दी, कार में बैठे लड़के तमतमा गए और कार से निकलकर बाइक सवार युवक की पिटाई शुरू कर की। बीच बचाव में वहां मौजूद लड़के पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट शुरू हो गई, जिसके बाद पब्लिक ने उन्हें घेर लिया। एक आरोपी पकड़ा गया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बचाने पहुंचे तो उन्हें भी पीटा

अतरसुइया का रहने वाला शशांक बाइक लेकर निकला था। सुभाष चौराहे पर उसकी बाइक एक लाल रंग की कार से टकरा गई। कार में चार-पांच लड़के बैठे थे। इससे कार में बैठे लड़के आक्रोशित हो गए और कार से निकलकर बाइक सवार युवक की धुनाई शुरू कर दिए। एक लड़के को पांच लोग मार रहे थे। यह देखकर सुभाष चौराहे पर खड़े कुछ लड़के शशांक को बचाने पहुंच गए, जिसके बाद कहानी और बदल गई। युवक शशांक को बचाने पहुंचे लड़कों से भिड़ गए और उनकी पिटाई शुरू कर दी, जिसमें एक युवक के हाथ कट गया और वह खून से लथपथ हो गया। यह देख पब्लिक ने उन्हें घेर लिया। कार वाले युवकों में एक पकड़ा गया और बाकी वहां से भाग निकले।

एसपी सिटी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

आरोपी को पकड़कर सीधे सिविल लाइंस थाने ले गए। हंगामे की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी राजेश यादव भी पुलिस स्टेशन पहुंच गए। उन्होंने इस मामले में कार्रवाई कराते हुए रिपेार्ट दर्ज करा दिया। रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी मिलते ही आरोपियों की तरह के कई एडवोकेट पहुंच गए और वह एक्सक्यूज करने लगे। इस मामले में देर रात तक समझौते का प्रयास चलता रहा।