घर में मिली पत्नी की लाश, नाजुक अंगों पर हैं चोट के निशान

मृतका की बहन ने दी तहरीर, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

>BAREILLY: बिथरी चैनपुर के नरियावल में नशे की हालत में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। महिला के नाजुक अंगों पर चोट के निशान है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन नशे में होने के चलते पुलिस उससे कुछ पूछताछ नहीं कर सकी। पुलिस उसके होश में आने का वेट कर रही है। पुलिस का कहना है कि हत्या की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी। हालांकि पुलिस को मृतका की बड़ी बहन ने तहरीर देकर उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया हैं।

शाम को मिली पुलिस को सूचना

30 वर्षीय मीनू शर्मा नरियावल में पति राजीव शर्मा व 10 साल के बेटे कृष्णा के साथ रहती थी। राजीव बदायूं में सिंचाई विभाग में रनर के पद पर तैनात है। वह शराब पीने का आदी है। कहा यह भी जा रहा है मीनू भी शराब पीती थी। फ्राइडे को दिन में राजीव ने घर में जमकर शराब पी। जबकि मीनू भी शराब के नशे में थी। इसी दौरान दोनों का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। आरोप है कि राजीव ने मीनू की हत्या कर दी। हत्या के बाद भी राजीव शराब पीता रहा और वहीं लाश के पास पड़ा रहा। हत्या दोपहर में ही हो गई लेकिन किसी ने पुलिस को खबर नहीं की। किसी तरह शाम के वक्त पुलिस के पास मामले की सूचना पहुंची तो पुलिस ने मौके से राजीव को गिरफ्तार कर लिया। मीनू के नाजुक अंगों पर चोट लगी है और ब्लीडिंग भी हो रही थी। पुलिस को आशंका है कि इसी के चलते उसकी मौत हुई होगी।

कुछ बता नहीं सका राजीव

स्थानीय लोगों ने बताया है कि राजीव कई वर्षो से शराब पीता आ रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि राजीव पत्‍‌नी को भी जबरन शराब पिलाता था और कुछ लोगों का कहना है कि पत्‍‌नी खुद शराब पीती थी। इसको लेकर अक्सर दोनों में झगड़ा भी होता था। पुलिस ने राजीव से हत्या के बारे में पूछताछ की लेकिन शराब के नशे में होने के चलते उसने कुछ बता नहीं सका। मीनू की विधवा बहन जूली विधवा नरियावल में ही रहती है। जूली ने पुलिस को तहरीर देकर राजीव पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

महिला की लाश घर में पड़ी मिली थी। पति पर हत्या का शक है। पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली