-आईएसआई एजेंट के भाई फहद उर्फ किंग ने फेसबुक पर ड्रीम गेन टू कंप्लीट की डाली है पोस्ट

-फहद डेली अपडेट कर रहा है फेसबुक अकाउंट, पाकिस्तान के कई बड़े लोगों के साथ फोटोग्राफ

>BAREILLY: पिछले दिनों पकड़े गए पाकिस्तानी एजेंट मोहम्मद एजाज उर्फ कलाम के भाई फहद उर्फ किंग के फेसबुक अकाउंट से काफी चौंकाने वाली जानकारियां मिली हैं। एसटीएफ को उसके फेसबुक अकाउंट की जांच में थर्सडे को ही एक आलीशान कोठी का फोटो ड्रीम गेन टू कंप्लीटकैप्शन के साथ पोस्ट और शेयर करने का पता चला। आशंका जाहिर की जा रही है कि एजाज को भारत में आतंक फैलाने और खुफिया जानकारियां जुटाने के मिशन के बदले उसके परिवारजनों को पाकिस्तान में मोटी फंडिंग मिल रही हो। जिसे उसके परिवार वाले ऐश-आराम के लिए इस्तेमाल कर रहे हों। एजाज के कई पाकिस्तानी बड़े नेताओं के साथ कई बड़े अधिकारियों के साथ भी फोटोग्राफ हैं।

इस्लामाबाद का है एड्रेस

आईएसआई एजेंट एजाज से पड़ताल में एक एक कर बडे खुलासे हो रहे हैं। उसके भाई फहद उर्फ किंग की फेसबुक आईडी उसके परिवार के कई अहम राज खोल रही है। उसकी फेसबुक आईडी में एसटीएफ ने पाया कि उसने फेसबुक पर किंग ग्राफर नाम से अकाउंट ओपन किया है। उसने अकाउंट मोबाइल नंबर +923325805 से ओपेन किया है। उसकी डिटेल में एड्रेस इस्लामाबाद लिखा हुआ है। उसने फैमिली मेंबर में तीन लोगों के बारे में लिखा है। पाकिस्तान की नामचीन हस्तियों के संपर्क में होने कर पता चला है।

आखिर क्या राज है

जब एटीएफ ने एफबी को चैक किया तो एक फोटो ऐसी भी मिली है जिस पर लिखा है पाकिस्तान में ब्रिटिश हाई कमीशन के अधिकारी के साथ। ऐसे में एसटीएफ ओर सतर्क हो गई है कि कहीं भारत में भी किसी अधिकारी को अपने जाल में फांस कर एजाज ने कोई बेहद गोपनीय जानकारी तो नहीं जुटा ली। इसके अलावा एक फोटोग्राफ में उसे पीएआरसी चैयरमेन एक सर्टिफिकेट दे रहे हैं। वह डेली अपने अकाउंट को अपडेट भी कर रहा है। वह भी एजाज की तरह स्काइप का इस्तेमाल करता है। इससे पहले उसके पाकिस्तानी विदेश मंत्री हिना रब्बानी और क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ भी फोटोग्राफ मिले हैं। जिससे साफ लग रहा है कि फरहद उर्फ किंग का कहीं न कहीं फोटोग्राफी के जरिए पाकिस्तान के मंत्रालयों में आना जाना रहा होगा।