-प्यार में नाकाम असिस्टेंट लेक्चरर चौपुला पुल से कूदा, प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट

-संडे को गर्लफ्रेंड ने फोन पर शादी से किया इनकार, तो उठाया कदम

>BAREILLY: सॉरी, सॉरी, सॉरी मॉम डैड एंड सिस। मैं देवेश कश्यप पूरे होशोहवास में आत्महत्या करने जा रहा हूं। क्योंकि, मुझे प्यार में धोखा मिला है। अब मैं लगाने जा रहा हूं मौत की छलांग। लेटर लिखने के बाद एक प्राइवेट इंजीनियरिंग कॉलेज में तैनात असिस्टेंट लेक्चर चौपुला ओवरब्रिज से छलांग लगा दी, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। उसकी जान बच गई। पुलिस ने उसे चौपुला स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया। हॉस्पिटल में भी वह कहता रहा कि वह अब जिंदा नहीं रहना चाहता है।

शादी के लिए सभी थे राजी

देवेश कश्यप पुत्र जगन्नाथ कश्यप शांति विहार में रहता है। उसके पिता डॉक्टर हैं। देवेश के परिवार में मां पूजा कश्यप और दो बहनें हैं। देवेश की जीटीआई मुरादाबाद में पढ़ाई के दौरान तीन साल पहले किछा की रहने वाली लड़की से मुलाकात हुई थी। दोनों में दोस्ती हुई और फिर एक-दूसरे को प्यार करने लगे। उन दोनों के घर वालों ने भी इस पर ऐतराज नहीं जताया और शादी के लिए तैयार हो गए। प्रेजेंट में देवेश शाहजहांपुर रोड पर स्थित एक इंजीनियरिंग कालेज में असिस्टेंट लेक्चरर है और लड़की किछा में इंटर कालेज में प्राइवेट टीचर है।

एक बार पिता ने बचाया

देवेश ने बताया कि संडे सुबह उसकी लड़की से फोन पर बात हो रही थी। वह शादी के लिए तैयार थी, लेकिन संड को उसने शादी से इनकार कर दिया। इस बात से नाराज होकर वह छलांग लगाने के लिए चौपुला पुल पर गया, तो उसके पिता उसे मनाकर घर वापस ले आए। मौका पाकर वह फिर गया और दिन में करीब 10:45 बजे उसने चौपुला पुल से छलांग लगा दी। राहगीरों ने देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

दस मिनट तक टहलता रहा

देवेश के पिता ने बताया कि उनका बेटा गलफ्रेंड से बेइंतहा प्यार करता है। वह पहले भी कई बार लड़की के चक्कर में हाथ की नसें काट चुका है। लड़की के घरवाले भी शादी को राजी हैं, लेकिन संडे को न जाने क्यों लड़की ने शादी के लिए मना किया। आसपास के लोगों ने बताया कि छलांग लगाने से पहले देवेश पुल की रेलिंग पर करीब 10 मिनट तक टहलता रहा। जब किसी ने पूछा वह क्या कर रहा है, तो वह कूद गया।

गर्लफ्रेंड को बताया जिम्मेदार

सॉरी, सॉरी, सॉरी मॉम डैड एंड सिस, मैं अपने होशोहवास में आत्महत्या करने जा रहा हूं। क्योंकि, मुझे प्यार में धोखा मिला है। वह मुझसे लगातार तीन साल तक बात करती रही। शादी तक बात पहुंच चुकी थी, लेकिन उसने मुझे शादी के लिए मना कर दिया। पूरी तरह से इसमें गर्लफ्रेंड जिम्मेदार है। मैं नहीं चाहता उसे कोई सजा दी जाए। क्योंकि मैं उसे अभी भी प्यार करता हूं। बस लगाने जा रहा हूं मैं मौत की छलांग।