-अपनी पुत्री को दावत खिलाकर साइकिल से लौट रहा था अधेड़

-एक बदमाश को ग्रामीणों ने दौड़ाकर बाजरा के खेत में पकड़ा

फरीदपुर: खल्लपुर रोड पर रजनापुर के आगे नवादा विलसंडी पुलिस सहायता केन्द्र से मात्र पचास कदम दूरी पर बदमाशों ने पिता-पुत्री को रोकर लूट लिया। इसका विरोध करने पर अधेड़ पर बदमाशों ने फायर कर दिया और भाग गए। तभी ग्रामीण भी दौड़े तो जल्दबाजी में एक बदमाश बाइक पर सवार नहीं हो सका। ग्रामीणों ने उसे पकड़कर जमकर पीटा। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे मुक्त कराया।

साइकिल से लौट रहे थे

लेखराज अपनी बेटी ऊषा के साथ साइकल से घर लौट रहे थे। रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने साइकिल में टक्कर मार कर दोनों को गिरा दिया। उसके वाद एक बदमाशों ने ऊषा से लूट-पाट शुरू कर दी। उसने लौंग, सोने की चेन, पायल, कुंडल आदि लूट लिया। जब लेखराज ने विरोध किया तो बदमाश ने उनके सिर में साइड से गोली मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

फायर आवाज पर दौड़े ग्रामीण

इसके बाद बदमाश बाइक पर सबार होकर भागने लगे। फायर की आवाज सुनकर ग्रामीण घटना स्थल की ओर दौड़े। ग्रामीणों को आता देखकर एक बदमाश बाइक पर घबराहट के चलते सवार नहीं हो सका। जिसे ग्रामीणों ने दौड़ाकर गोधन के बाजरा के खेत से बदमाश को ग्रामीणों व राहगीरों ने दबोचा लिया। फिर ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को ग्रामीणों से मुक्त कराया। वहीं घायल लेखराज बरेली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पहले भी हुई थी लूट

3 दिन पहले भी लाल रंग की पल्सर से इसी स्थान पर लूट की घटना को बदमाश अंजाम दे चुके हैं। तब ढढूली के मझरा सिमरा निवासी वीरपाल यादव अपने परिजन के साथ घर लौट रहे थे कि अचानक पीछे बदमाश आ गये और उनकी पुत्री के साथ लूट पाट की थी।