-बारादरी में मामूली बात पर पिता-पुत्र ने एक युवक की ली जान

-पुलिस ने आरोपियों को लिया हिरासत में, जांच जारी

BAREILLY: बारादरी थाना अंतर्गत पीलीभीत हाइवे पर थर्सडे शाम युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। हत्या की वजह मामूली विवाद में गाली देना बताया गया है। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत में ले लिया है और मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

हाथ जोड़कर मांगी सजा

30 वर्षीय नजाकत एजाज नगर गौटिया में रहता है। उसके परिवार में पिता जमात अली, मां भूरी, पत्‍‌नी अफसाना और दो बच्चे सुहैल और भूरा हैं। वह पेशे से लेबर है। नजाकत की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रखा है। थाना में मां हाथ जोड़कर पुलिस के गुहार लगा रही थी कि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाए।

दिन में मामला हो गया था शांत

मां के मुताबिक नजाकत, थर्सडे को सुबह भुता से पहले बीसलपुर रोड पर एक गांव में लिंटर डालने के लिए गया था। उसके साथ में पड़ोस का रहने वाला आरिफ भी गया था। लिंटर डालने के दौरान उसका आरिफ से मामूली झगड़ा हो गया था लेकिन तब मामला शांत हो गया था।

पीछे से पकड़ लिया युवक को

रात में नजाकत किसी काम से बाहर निकला था कि जब वह पीलीभीत रोड पर मजार के पास पहुंचा। यहां पर राशिद की स्वीट शॉप है। आरोप है कि राशिद ने पीछे से उसे पकड़ लिया और आरिफ चाकू लेकर आया और उस पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। उसके पेट, पीठ व अन्य जगह चाकू के घाव लगे।

हॉस्पिटल में हुई मौत

सूचना पर पहुंचे परिजन उसे इंजर्ड कंडीशन में डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंची और आरोपियों को हिरासत में ले लिया। पिता-पुत्र ने चाकू मारने की बात कबूल कर ली है।

गुस्से में किया वार

वहीं आरोपी आरिफ ने बताया कि लिंटर डालने के दौरान उसे नजाकत बिना वजह से गंदी-गंदी गालियां दे रहा था। उसने मना किया था तो उसने घर पर आकर देख लेने की धमकी दी थीए जिससे उसे गुस्सा आ गया था। इसी गुस्से में उसने पिता के साथ मिलकर हत्या की है। उसकी मानें तो वारदात के बाद वह खुद ही पिता के साथ थाने पहुंच गया।

लोगों ने बनाइर् वीडियो

बताया जा रहा है कि जिस वक्त झगड़ा हुआ उस वक्त कुछ लोग मौजूद थे। जिनमें से किसी युवक ने मोबाइल से वीडियो भी बनाया है। पुलिस इस वीडियो की तलाश कर रही है।

मामूली बात पर झगड़े के बाद चाकू से वार कर युवक की हत्या की गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी हिरासत में लिए गए हैं। जांच की जा रही है।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली