-चौपुला के पास बाइक से टच होने पर दिव्यांग को इनोवा की डिग्गी में डालकर ले जाने की कोशिश

-पब्लिक ने अपहरण समझकर कार को घेरा और विंडो के ग्लास तोड़कर दिव्यांग को निकाला बाहर

BAREILLY: कोतवाली थाना अंतर्गत चौपुला पुल के पास वेडनसडे दिनदहाड़े सरेराह डेयरी संचालक व उसके गुर्गो ने गुंडई की। दबंगों की कार में बाइक टच होने पर दिव्यांग के साथ मारपीट की और उसे हथियारों के बल पर डिग्गी में डालकर ले जाने लगे। पब्लिक ने अपहरण समझा तो इनोवा को रोक लिया और उसमें तोड़फोड़ कर दिव्यांग को बाहर निकाल लिया। इस घटना से पब्लिक और पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस कार सवारों को कोतवाली पकड़कर ले गई तो यहां भी दबंगई जारी रही। दिव्यांग ने तहरीर भी दे दी लेकिन बाद में समझौता हो गया।

बैट्री लेकर जा रहा थ्ा दिव्यांग

सुभाषनगर निवासी दिव्यांग रमेश चंद्र, भतीजे मोनू के साथ बाइक से बैट्री लेकर चौपुला चौराहा पर जा रहा था। मोनू बाइक चला रहा था। जैसे ही वह पुरानी पुलिस लाइन के सामने पहुंचा तो उसकी बाइक आगे चल रही इनोवा में पीछे से मामूली रूप से टच हो गई। इस पर इनोवा से ड्राइवर निकला और झगड़ा करने लगा। जब रमेश ने विरोध किया तो दो प्राइवेट गनर निकले और हथियार तानकर उसे इनोवा की डिग्गी में डालकर ले जाने लगे। इस पर लोगों ने किडनैपर समझकर इनोवा में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

पहले हो चुके हैं हमले

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि कार में पूर्वाचल नगर यमुना विहार इज्जतनगर निवासी अवधेश कुमार, गुलाब नगर निवासी दोस्त गौरव शर्मा, आशीष और दो प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड थे। गोला की बदायूं रोड पर डेयरी फार्म है। वह इनोवा से कचहरी जा रहे थे। इस मामले में अवधेश का कहना है कि उनके ऊपर बिजनेस की दुश्मनी को लेकर पहले भी तीन बार हमले हो चुके हैं। इस बार भी उन्होंने हमला समझा। उनका आरोप है कि 10-15 लोगों ने उन पर हमला किया और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की।

चौपुला पर कार और बाइक में टक्कर को लेकर झगड़ा हुआ था। पुलिस सभी को पकड़कर थाना लाई थी लेकिन बाद में पीडि़त ने समझौता कर लिया।

सीके त्रिवेदी, एसएसआई कोतवाली