-एक अन्य दुकान में चोरी, करीब 5 लाख का सामान किया पार

BAREILLY: बारादरी थाना अंतर्गत श्यामगंज चौकी से कुछ दूरी पर एक बार फिर से फ्राइडे रात चोरों ने सेंध लगा दी। चोरों ने तीन मंजिल ऊपर बने गोदाम में सेंध लगा दी और एक अन्य दुकान से भी सामान चोरी कर लिया। चोर दोनों दुकानों से करीब 5 लाख का सामान ले गए हैं। चोरों ने एक दुकान में एलसीडी टीवी तोड़ दी और एक दुकान से सीसीटीवी कैमरा भी ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस एरिया में पहले भी चोरी की वारदातें हो चुकी हैं जिसमें से सिर्फ एक का ही खुलासा हो सका है।

सीसीटीवी कैमरा भी ले गए साथ

गंगापुर निवासी महेश चंद्र चौरसिया की श्यामगंज में रमेश चंद्र-महेश चंद्र किराना स्टोर के नाम से शॉप है। उनका तीसरी मंजिल पर गोदाम है। महेश चंद्र सैटरडे सुबह जब दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि दुकान के अंदर सामान बिखरा हुआ है। दुकान के पीछे खाली स्थान पड़ा है जिसमें झाडि़यां हैं। चोर पीछे से चढ़ गए और फिर सेंध लगाकर वहां रखे करीब 40 हजार रुपए नकद और 45 हजार रुपए का सामान चोरी कर लिया। चोरों ने यहां लगे तीन सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए और एक कैमरा साथ लेकर चले गए।

एलसीडी टीवी को तोड़ दिया चोरों ने

पुराना शहर निवासी फैय्याज उर्फ राजू की न्यू रजा ट्रेडर्स के नाम से शॉप है। फ्राइडे रात चोरों ने उनकी भी शॉप के ताले तोड़ दिए। चोर दुकान से सोने का एक गिफ्ट आइटम, 40 हजार रुपए के चांदी के 70 सिक्के, गल्ले में रखे करीब 2 लाख रुपए नकद और एक लाख रुपए का सामान लेकर फरार हो गए हैं। चोरों ने दुकान में लगी एलसीडी भी तोड़ दी। चोर दुकान से लैपटाप भी लेकर गए हैं।