- शहामतगंज स्थित बीजेपी युवा मोर्चा अध्यक्ष और व्यापारी नेता के दुकान में हुई चोरी

- पीडि़त के मुताबिक दुकान से चंद कदम दूर मुख्य सड़क पर चीता को नहीं लगी भनक

BAREILLY: सैटरडे को शहामतगंज स्थित बीजेपी युवा मोर्चा संघ के अध्यक्ष और व्यापारी नेता सचिन गुप्ता की होल सेल के गोदाम से चोरों ने करीब 10 लाख की नकदी पार कर दी। जबकि चंद कदमों पर ही बैठी चीता मोबाइल को चोरी की भनक नहीं लगी। सुबह करीब 3 बजे माल उतारने पहुंचे मजदूरों ने घटना की जानकारी चीता पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस संग पहुंची फील्ड यूनिट ने फिंगर प्रिंट्स लिए और छानबीन की। पीडि़त ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

देर रात वारदात को दिया अंजाम

प्रेमनगर निवासी सचिन गुप्ता की शहामतगंज मार्केट में इडिबल ऑयल और चीनी की होलसेल की दुकान है। सचिन ने बताया कि फ्राइडे रात 8 बजे दुकान को बंद कर घर गए थे। देर रात करीब 3 बजे माल को ट्रक से खाली करने पहुंचे मजदूरों ने घटना की सूचना दी। तभी उन्होंने चीता मोबाइल को कॉल किया। जो बिल्कुल दुकान से चंद कदम दूर थी। बताया कि मौके पर पहुंचने पर वहां दुकान का शटर खुला हुआ मिला। अंदर जाने पर सारा सामान बिखरा हुआ मिला। दराज में रखे 10 रुपए की सात सौ गड्डियां समेत हजार और पांच सौ की गड्डियां गायब थी।

आराम से खाया खाना

सचिन के मुताबिक चोरों ने वारदात को बड़े ही आराम से अंजाम दिया। दुकान के दायीं ओर की दीवार पर सीढ़ी लगाई, छत के रास्ते सीढ़ी से अंदर घुसे। शटर का बगैर ताला तोड़े उसको उठाकर अंदर घुसे। पूरी तरह दुकान को खंगालने के बाद वह वॉटर कूलर को उठाकर छत पर ले गए। वहां बैठकर खाना खाया इसके बाद वह रुपयों को लेकर सीढ़ी से नीचे उतर गए। फिर सीढ़ी को हटाकर नीचे रख फरार हो गए। हालांकि, उतरने के दौरान 10 रुपए की एक गड्डी नीचे गिर पड़ी। जो सुबह छानबीन के दौरान मिली। पुलिस ने संबंधित घटना में किसी परिचित के शामिल होने की संभावना जताई है।