-क्लासेज में खाली बैठे रहे स्टूडेंट्स

-वेडनसडे को एबीवीपी ने किया था हंगामा

फोटो

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ

बीसीबी के प्रोफेसर्स की समर वेकेशन की खुमारी अभी तक नहीं उतरी है। यही वजह है कि 8 अगस्त से क्लासेज अटेंड नहीं कर रहे हैं। जबकि क्लास लगने की उम्मीद में रोजाना स्टूडेंट्स आ रहे हैं, लेकिन प्रोफेसर्स के नहीं आने के कारण उन्हें वापस लौटना पड़ रहा है। वहीं, प्रोफेसर के नहीं आने पर एबीवीपी ने वेडनसडे को हंगामा किया था। बावजूद इसके प्रोफेसर्स ने अपना रवैया नहीं बदला। वह थर्सडे को भी देरी से पहुंचे।

आठ से शुरू हुआ शैक्षिक सत्र

प्रिंसिपल डॉ। सोमेश यादव ने आठ अगस्त से शैक्षिक सत्र शुरू होने की घोषणा की। साथ ही सभी प्रोफेसर्स से टाइम टेबल मांगा। प्रोफेसर्स ने टाइम टेबल तो प्रिंसिपल कार्यालय में जमा कर दिया, लेकिन क्लासेज अटेंड करने नहीं पहुंच रहे हैं। आई नेक्स्ट को थर्सडे को शिकायतें मिलीं कि प्रोफेसर्स क्लास अटेंड नहीं कर रहे हैं। इस कारण स्टूडेंट्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही कोर्स पिछड़ने की चिंता सता रही है। आई नेक्स्ट ने जब इन शिकायतों का रियलिटी चेक किया, तो क्लास रूम से प्रोफेसर्स नदारद मिले। इतना ही नहीं प्रोफेसर्स का इंतजार करते-करते स्टूडेंट्स भी लौट गए।

एबीवीपी ने किया था हंगामा

वेडनसडे को फिजिक्स के प्रोफेसर योगेन्द्र कुमार देरी से क्लास अटेंड करने पहुंचे। स्टूडेंट्स काफी देर तक उनका इंतजार करते रहे। इसकी सूचना जब एबीवीपी को मिली, तो उसने जमकर हंगामा किया। इस पर डॉ। सोमेश यादव ने कहा कि सभी प्रोफेसर्स को हिदायत दी जाएगी कि वह निर्धारित समय से क्लासेज में पहुंचे, ताकि स्टूडेंट्स को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।