-बीसीबी के ग्रीवांस सेल की हेल्पलाइन नंबर पर दो छात्राओं ने की शिकायत

>BAREILLY: बरेली कॉलेज की ओर से शुरू की गई हेल्पलाइन नंबर पर एक छात्रा ने शोहदे से परेशान होने की शिकायत की है। छात्रा ने कहा कि शोहदा उसे कॉलेज आते-जाते परेशान कर रहा है। जिसके बाद ग्रीवांस सेल जांच में जुट गई है। वहीं एक छात्रा ने परिवार के एक सदस्य पर परेशान करने की शिकायत भी दर्ज कराई है।

मनचला कसता फब्तियां

कॉलेज मैनेजमेंट छात्राओं को सेफ माहौल देने के लिए ग्रीवांस सेल का गठन कर हेल्पलाइन नंबर 7351711100 जारी किया था। हेल्प लाइन नंबर पर 17 दिन के अंदर दो शिकायतें आई हैं। सेल की प्रभारी डॉ। वंदना शर्मा ने बताया कि एक बीकॉम सेकेंड ईयर की छात्रा शिकायत दर्ज कराई है कि क्लास अटेंड करने के बाद जब वह घर जाती है तो एक मनचला बाइक से उसका पीछा करता है। फब्तियां भी कसता है। इस वजह से वह अनसेफ फील कर रही है। उन्होंने बताया कि सेल शिकायत की पड़ताल कर रही है। जल्द ही मनचले पर शिकंजा कसा जाएगा।

पारिवारिक विवाद से जुड़ी कंप्लेन

वहीं दूसरी शिकायत पारिवारिक विवाद से जुड़ी थी। इसमें छात्रा ने कहा कि उसके पिता का देहांत हो चुका है। घर में वह और उसकी मां रहती है। उसके चाचा शराब पीकर घर में घुस आते हैं और उसकी मां और उसे पीटते हैं। उन्होंने बताया कि मामला पारिवारिक विवाद है। इसलिए उन्होंने छात्रा को सलाह दी कि वह सरकार की हेल्पलाइन नंबर 1090 पर अपनी शिकायत दर्ज कराएं। पुलिस उसे इस समस्या से निजात दिलाएगी।