-जर्मनी में जॉब दिलाने के नाम पर राजस्थान के युवकों से ठगी की थी ठगी,

-मोबाइल नंबर से ठग की लोकेशन मिली पंजाब में

BAREILLY: कोतवाली थाना अंतर्गत अयूब खां चौराहा स्थित एक होटल में जयपुर के युवकों से ठगी करने वाले जर्मन ठग केलविन फर्नांडीज की सीसीटीवी फुटेज से तलाश में पुलिस जुट गई है। होटल के सीसीटीवी में उसकी कुछ तस्वीरें साफ आ गई हैं। संडे को मैनेजर ने फुटेज पुलिस को सौंप दी। वहीं ठग के नंबर की मोबाइल लोकेशन पंजाब में मिली है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की लेकिन उनकी इंग्लिश में अंतर दिखा है। साइबर सेल ने भी फुटेज कलेक्ट कर ली है।

होटल में मिलने के लिए बुलाया था

30 जुलाई को केलविन फर्नाडिज ने जयपुर के न्यूजपेपर में एड दिया था कि उसे जर्मनी में अपने दादा की देखरेख के लिए जॉब पर रखना है। उसने जयपुर के तीन युवकों संजीव वर्मा, नवदीप सिंह और हरजीत सिंह को बरेली मिलने के लिए होटल में बुलाया था। यहां पर उसने संजीव को चाय में नशा देकर उसके एटीएम का कोड जानकर ज्वैलर के यहां से शॉपिंग कर ली थी लेकिन दो लोगों के रुपए वह नहीं निकाल सका था।

रेड कैप और ब्लैक चश्मा लगाए है ठग

पुलिस ने जब होटल के लगे सभी सीसीटीवी कैमरों और ज्वैलर के यहां लगे कैमरों की फुटेज देखी तो उसमें पाया कि ठग ने रेड कलर की कैप के साथ ब्लैक चश्मा पहन रखा है। वह जिस भी जगह गया तो उसने अपना चेहरा नीचे ही रखा है। होटल के रिसेप्शन पर एक जगह उसने अपना कुछ फेस उठाया। अब पुलिस उसी से उसकी पहचान में जुट गई है।