BAREILLY: एडमिशन के नाम पर छात्रों से रुपए वसूलने और डॉक्यूमेंट्स न दिए जाने के आरोप की जद में आखिरकार एक छात्रनेता आ ही गया। बरेली कॉलेज में एक छात्रनेता के खिलाफ छात्रा ने लिखित कंप्लेन की है। छात्रनेता पर आरोप है कि उसने छात्रा से रुपए लिए थे और डॉक्यूमेंट्स भी जमा करा लिए, लेकिन वह न तो छात्रा से मिल रहा है और न ही उसके रुपए वापस कर रहा है। आई नेक्स्ट ने ऐसे ही कई केसेज को लेकर प्रमुखता से इस खेल को उजागर किया था। छात्रनेता एडमिशन के नाम पर छात्रों से रुपए वसूल लेते हैं। कई ऐसे छात्र बीसीबी में भटक रहे हैं जिनका एडमिशन नहीं हो पाया लेकिन छात्रनेताओं ने उनका रुपया भी वापस नहीं किया।

फीस के रुपए हड़प ले गया

एक छात्रा ने छात्रनेता अरविंद कुमार के खिलाफ कॉलेज में लिखित कंप्लेन दर्ज कराई है। छात्रा का आरोप है कि अरविंद ने फीस जमा करने नाम पर उससे रुपए लिए थे, लेकिन अब वापस नहीं कर रहा है। कई बार उससे कॉन्टेक्ट किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया। आखिरकार छात्रा ने कॉलेज में कंप्लेन दर्ज कराई। वहीं सोर्सेज की मानें तो अरविंद के ऊपर दो और छात्रा से रुपए हड़पने का आरोप है। हालांकि अभी केवल एक छात्रा ने ही सामने आई है। उधर, कई और छात्रनेताओं से अपने रुपए वापस लेने के लिए बीसीबी का चक्कर काट रहे हैं। लेकिन न तो उनके हाथ छात्रनेता लगे और न ही उन्होंने अभी कोई कंप्लेन दर्ज कराई है।

दो दिन का िदया गया समय

छात्रा की रिटन कंप्लेन पर चीफ प्रॉक्टर डॉ। अजय शर्मा ने छात्रनेता के खिलाफ कार्रवाई भी शुरू कर दी। हालांकि अभी उसे एक मौका देते हुए उसे रुपए वापस दिए जाने को कहा गया। उसने थर्सडे को रुपया वापस करने का वायदा किया था, लेकिन न तो वह कॉलेज में आया और उसने अपना मोबाइल भी स्विच ऑफ कर लिया। डॉ। अजय शर्मा ने बताया कि छात्रनेता को दो दिन और का समय दिया जाता है। यदि इसके बाद भी उसने रुपए वापस नहीं किया तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए लिखा जाएगा।