-भोजीपुरा थाना अंतर्गत नवदिया में सैटरडे दोपहर हुई वारदात

-शराबी भाई बड़े भाई से मसूर में मांगने गया था हिस्सा,

BAREILLY: मसूर की उपज में हिस्सा मांगने पर बड़े भाई ने छोटे भाई का कत्ल कर दिया। छोटा भाई मसूर में हिस्सा मांगने गया था, तो भाई और उसके बेटे ने गुस्से में डंडे से उसकी पिटाई कर दी। उसे हॉस्पिटल लेकर जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी भाई और भतीजा मौके से फरार हो गए। पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

दोपहर 12 बजे हुए झगड़ा

45 वर्षीय आशाराम पुत्र शिवलाल नवदिया में परिवार के साथ रहता था। उसके परिवार में पत्‍‌नी सुशीला, दो बेटे और दो बेटियां हैं। आशाराम शराब पीने का आदती था। उसका बड़ा भाई रूपलाल खेत से मसूर काटकर लाया था। सैटरडे दोपहर करीब 12 बजे आशाराम शराब के नशे में घर पहुंचा और मसूर में हिस्सा मांगने लगा। इस दौरान दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया तो रूपलाल और उसके बेटे नरेंद्र ने आशाराम की डंडे से पिटाई कर दी। घायलावस्था में उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल लेकर जाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे भोजीपुरा स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे लेकिन करीब 4 बजे उसकी मौत हो गई।

मसूर में हिस्सा मांगने को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई का कत्ल कर दिया। भाई और उसका बेटा मौके से फरार हो गए हैं। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

जेपी यादव, एसओ भोजीपुरा