भाजपा के युवा सम्मेलन कार्यक्रम में उमड़े 7 विधानसभा क्षेत्रों के सैकड़ों युवा

सम्मेलन में बसपा-सपा-कांग्रेस पर निशाना, सपा कार्यकर्ताओं का कहा जेब कतरे

BAREILLY:

प्रदेश में सपा की नहीं घोटालों की सरकार है। युवा सीएम वाली सरकार ने प्रदेश में टीजीटी घोटाला, लोक सेवा आयोग घोटाला, लेखपाल भर्ती घोटाला, पुलिस भर्ती घोटाला और न जाने कितने घोटाले कर दिए। युवा सीएम अखिलेश यादव ने डायल 100 सेवा में भी घोटाला किया है। संतकबीर नगर से भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी ने संडे को बरेली में प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए यह बात कही। भाजपा सांसद मनोहर भूषण इंटर कॉलेज मैदान में आयोजित भाजपा के जिला युवा सम्मेलन में बतौर चीफ गेस्ट शिरकत करने पहुंचे थे। भाजपा सांसद ने आगे कहा कि बेनामी संपत्ति का एक्ट संसद में पास हो गया है। यूपी में भाजपा की सरकार बनते ही अखिलेश यादव और मायावती को जेल भेजा जाएगा।

गो-तस्करों के साथ सरकार

सम्मेलन में आए संगठन के क्षेत्रीय महामंत्री दुर्विजय सिंह शाक्य ने कहा कि प्रदेश न माता-बहन सुरक्षित है, न जमीन सुरक्षित है और न ही जमीर। सड़क पर चलते परिवार के साथ लूट और बलात्कार किया जाता है और करप्शन के खिलाफ आवाज उठाने वालों को जिंदा जला दिया जाता है। वहीं भारत माता को डायन कहने वाले को कैबिनेट मंत्री बनाकर सिर आंखों पर बैठाया जाता है। प्रदेश सरकार गोमाता के हत्यारों को करोड़ों रुपए, फ्लैट और सरकारी नौकरी बांट रही है। जबकि गोमाता के तस्करों को पकड़ने वाले एसआई की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है।

विरोधियों पर तीखे बोल

सम्मेलन में मौजूद प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मपाल सिंह ने कहा कि मायावती 2-2 करोड़ रुपए लेकर टिकट बेचती हैं। काला धन रखने वाले अमीरों के बुरे दिन शुरू हो गए हैं। वहीं पूर्व मेयर रहे भाजपा नेता सुभाष पटेल ने कहा कि माया की माया से मायावती भी डरती हैं, गले में नोटों की माला पहन बेखौफ विचरती हैं। कांग्रेस हो या घास, दोनों ही खास हैं। एक लोगों को बांटती हैं, दूसरी जमीन की उर्वरता को। आम आदमी पार्टी के लिए भाजपा नेता ने कहा कि आप टपका हुआ आम है, लेकिन सपा पर सबसे तीखे बोलते हुए भाजपा नेता ने कहा कि सपा कार्यकर्ता चंदे की रसीद व स्टेशनों पर लोगों की जेब काटते थे। काटने का अनुभव से अब कार्यक्रम के फीते भी काटने लगे।

------------------------

सम्मेलन में दिखी फूट

भाजपा का जिला युवा सम्मेलन बरेली की 7 विधानसभा सीटों के युवाओं के लिए था। दरअसल, में बरेली में कुल 9 विस चुनाव सीट हैं। 2 शहर से जबकि 7 शहर से बाहर। लेकिन बड़ी तादाद में युवाओं की जुटी भीड़ देखकर जिला अध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर की जुबान फिसल गई। जिला अध्यक्ष ने मंच से कह डाला इस बार भाजपा बरेली में 7 विधानसभा सीट जीतेगी। इस पर कानाफूसी शुरू हो गई कि तो क्या बरेली शहर व कैंट की सीट भाजपा हारने वाली है। जिसके बाद अन्य नेताओं ने जिलाध्यक्ष के बयान को बचाने की कोशिश शुरू कर दी।

महानगर-जिला इकाइर् में फूट

भाजपा के जिला युवा सम्मेलन में महानगर इकाई और जिला इकाई के बीच आपसी फूट देखने को मिली। दरअसल सम्मेलन में सिर्फ जिला इकाई के पदाधिकारी और युवा ही नजर आ रहे थे। जबकि महानगर इकाई के अध्यक्ष उमेश सिंह कटेरिया समेत अन्य नेता व कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम से दूरी बनाई हुई थी। महानगर से बरेली शहर विधायक डॉ। अरुण कुमार, कैंट विधायक राजेश अग्रवाल समेत केन्द्रीय मंत्री संतोष कुमार गंगवार व आंवला सांसद धर्मेन्द्र कश्यप भी आयोजन में शामिल न हुए। सम्मेलन में विधायक एमएलसी जयपाल व्यस्त, महाराज सिंह, बहोरन लाल मौर्य, छत्रपाल सिंह गंगवार, जिला महामंत्री अजय राजपूत, संजीव अग्रवाल, आदेश प्रताप सिंह, राजकुमार शर्मा, केसर सिंह और जिला मीडिया प्रभारी रितेश पाठक भी मौजूद रहे।

-----------------------------