-सुभाषनगर के राजीव कॉलोनी में सामने आया मामला

-अभी तक लड़कियों के बहला-फुसलाकर अपहरण के सामने आते थे मामले

BAREILLY: नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपहरण करने के मामले अक्सर सामने आते हैं। लेकिन मंडे को इससे बिल्कुल उलट मामला सामने आया है। करीब तीन महीने बाद भी बेटे का सुराग न मिलने पर पिता की तहरीर पर पुलिस ने महिला व उसके साथी के खिलाफ किशोर को बहला-फुसलाकर अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पहली बार किसी महिला के द्वारा किशोर के बहला-फुसलाकर अपहरण का मामला सामने आने पर मुंशी चक्कर में पड़ गए। आईपीसी की किताब भी देखी और उसके बाद आईपीसी की धारा 363 व 365 के तहत रिपोटर्1 दर्ज की।

मोबाइल लगातार जा रहा था स्विच आफ

राम किशोर, राजीव कॉलोनी सुभाषनगर में रहते हैं। राम किशोर का 17 वर्षीय बेटा शिवम है। राम किशोर ने आरोप लगाया है कि 7 अप्रैल 2015 की सुबह 10 बजे उनके बेटे शिवम को लाल फाटक कैंट निवासी कंचन शर्मा घर के बाहर से बहला-फुसलाकर गुमराह करके अपहरण कर ले गई। शिवम के मोबाइल पर जब उन्होंने कॉल की तो वह स्विच आफ जा रहा था।

जम्मू से राजू बोल रहा हूं

रामकिशोर का कहना है कि 21 जून 2015 को बेटे के मोबाइल पर कॉल की तो फोन किसी ने रिसीव नहीं किया। उसके बाद उनके मोबाइल पर कंचन शर्मा का फोन आया। कंचन ने उनके साथ गाली-गलौच की और धमकी दी। कंचन ने एक युवक से बात कराई। उन्होंने आवाज से पहचाना कि वह शिवम ही था, लेकिन उसने अपना नाम राजू बताया और कहा कि जम्मू से बोल रहा है। रामकिशोर का आरोप है कि इस काम में कंचन के साथी ठेकेदार रमेश साहू ने भी साथ दिया है। रमेश साहू पहले उसकी पत्‍‌नी और दो बेटियों को भगाकर ले गया था।