-फर्जी लूट की कहानी रचने वाली महिला को पुलिस ने किया अरेस्ट

-घर में नौकरानी से उधार लिए पैसे चुकाने के लिए रची थी साजिश

<-फर्जी लूट की कहानी रचने वाली महिला को पुलिस ने किया अरेस्ट

-घर में नौकरानी से उधार लिए पैसे चुकाने के लिए रची थी साजिश

BAREILLYBAREILLY:

मंहगे शौक और शाही खर्चे के चलते खुशबू एंक्लेव निवासी कनफेक्शनरी व्यापारी की पत्नी कर्जदार हो गई। व्यापारी की पत्नी ने कर्ज घर की नौकरानी और मोहल्ले के जानने वालों लोगों से भी ब्याज पर ले रखा था। जब कर्जदारों ने उस पर दवाब बनाया तो उसने पति की घर में रखी रकम को कर्जदारों को देकर विगत क्ब् जुलाई को लूट की फर्जी स्क्रिीप्ट रच डाली। महिला का पति उस समय रात को करीब क्0 बजे शॉप पर था। घर पर हुई लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने जांच के बाद पूछताछ की तो वह टूट गई और पूरी सच्चाई बता दी। थर्सडे को सीओ थर्ड नीति द्विवेदी ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी।

सीसीटीवी ने खोला राज

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि महिला ने जिस तरह वारदात होना बताया था। उस तरह से महिला के मकान और आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों में नहीं दिखाई दिया। जब महिला से कड़ाई से पूछताछ की तो वह टूट गई और महिला ने छत पर किचेन में रखे चार लाख रुपए भी बरामद करा दिए।

क्ब् जुलाई को हुई थ्ाी वारदात

खुशबू एंक्लेव निवासी अनूप मेहरोत्रा पत्‍‌नी रजनी और तीन बेटियों के साथ रहते हैं। उनकी कॉलोनी में ही कनफेक्शनरी की फैक्ट्री है और उनकी शाहदाना के पास शॉप है। शॉप पर अनूप मेहरोत्रा बैठते हैं और बैंक का लेनदेन बेटियां करती हैं.क्ब् जुलाई की रात को रजनी ने बताया कि बेटी शाम को बैंक गई थी इसी दौरान उनके घर में नकाबपोश एक युवक घर में घुस आया और कहा कि अनूप मेहरोत्रा का मकान है। हां कहने पर नकाबपोश बदमाश ने उनसे साढ़े पांच लाख की डिमांड की। आरोप है कि नकाबपोश बदमाश ने धमकी दी कि वह बेटियों और पति को जिन्दा देखना चाहती है तो पैसे लेकर सिविल लाइंस हनुमान मंदिर पहुंच जाओ लेकिन बाद उसने महानगर के पास शाम सात बजे बुलाया। रजनी घर में रखे चार लाख रुपए लेकर महानगर पहुंची जहां पर एक कार में एक युवक और युवती ने उससे पैसे ले लिया और चले गए। और महिला के हाथों में कालिख लगाकर चले गए। जब महिला घर पहुंची तो परिजनों को जानकारी हुई।