-जादोपुर से दोनों बाइक से लौट रहे थे घर

-सेमीखेड़ा बैंक के समीप हुआ हादसा

देवरनियां : कस्बा जादोपुर से होकर बाइक से घर लौट रहे एक सभासद एवं लिपिक को बेकाबू कार ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मौका पाकर चालक कार छोड़कर भाग गया। एक गांव में दो मौतों से ग्रामीणों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

देवरनियां क्षेत्र के गांव सेमीखेड़ा निवासी एवं सभासद हरीश कुमार (52) व किसान सहकारी चीनी मिल सेमीखेड़ा में गन्ना लिपिक रोशन लाल (45) थर्सडे को बाइक से कस्बा जादोपुर गए थे। लौटते समय एसआर पेट्रोल पम्प सेमीखेड़ा पर उन्होंने बाइक में पेट्रोल डलवाया और घर के लिए चल दिए। रास्ते में नैनीताल मार्ग पर पेट्रोल पम्प व सेमीखेड़ा बैंक के समीप बरेली की तरफ से तेज गति से आ रही कार ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। चालक कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दी। खबर मिलते ही घरवालों में कोहराम मच गया।

परिजनों के नहीं थम रहे थे आंसू

हरीश कुमार सभासद के तीन बच्चे हैं। बेटा राकेश कुमार (25), कमल कुमार (15) बेटी अरूज देवी (20) व पत्नी ओमा देवी (50) का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। इसी गांव के गन्ना लिपिक रोशन लाल (45) के छह बच्चे हैं। बड़ा बेटा धर्मेन्द्र कुमार, जितेन्द्र कुमार बेटी हेमलता , चित्रा, शशि कुमारी और छोटा बेटा नितिन कुमार व पत्नी जशोदा देवी रो रोकर बेसुध हो गई।

चेयरमैन ने व्यक्त की संवेदना

एक गांव में दो मौतों से सन्नाटा पसर गया। जितेन्द्र कुमार पुत्र रोशन लाल ने कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सभासद एवं लिपिक की मौत पर नगर पंचायत देवरनियां में शोकसभा का आयोजन किया गया, जिसमें चेयरमैन मोहम्मद कैसर अंसारी, ताजिम बाबू, रजनीश कुमार सभासद, नरेश कुमार सभासद, सलीम, गुड्डू आदि लोगों ने शोक संवेदनाएं व्यक्त की।