कई घंटे के ड्रामे के बाद माफी मांगने पर छोड़ने की दे दी तहरीर

कराटे ग‌र्ल्स ने एसपी सिटी से मिलकर छेड़छाड़ की वारदातें रोकने की भी मांग की

>BAREILLY: स्पोर्ट शॉप पर कराटे गर्ल से छेड़छाड़ में 24 घंटे में नया मोड़ सामने आ गया। छेड़छाड़ के बाद आरोपी की पिटाई कर पुलिस के हवाले तो कर दिया गया, लेकिन छेड़छाड़ की कोई तहरीर नहीं दी गई। यही नहीं वेडनसडे दोपहर बाद माफी मांगने पर छोड़ देने का प्रार्थना पत्र दे दिया गया। जिसके चलते पुलिस ने आरोपी को छोड़ दिया। यही नहीं कराटे गर्ल के कोच एसपी सिटी के पास भी कई छात्राओं को लेकर पहुंचे और छेड़छाड़ पर रोकथाम से बचाव और पुलिस की हेल्प लेने की जानकारी ली।

ट्यूजडे शाम हुई थी छेड़छाड़

बता दें कि ट्यूजडे शाम मढ़ीनाथ निवासी कराटे गर्ल ने सचदेवा स्पोर्ट शॉप पर काम करने वाले सौरभ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। यही नहीं उसने और कोच ने सौरभ की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया था। पुलिस ने रात भर आरोपी को थाना में रखा और तहरीर का वेट करती रही, लेकिन वेडनसडे दोपहर तहरीर पहुंची कि आरोपी ने पैर छूकर माफी मांग ली है। इसलिए कोई एफआईआर न दर्ज कर इसे छोड़ दिया जाए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को बिना कार्रवाई किए छोड़ दिया।

आत्मरक्षा की जागी हिम्मत

रामभरोसे कन्या इंटर कालेज और स्वदेश भूषण इंटर कालेज की करीब डेढ़ दर्जन से अधिक छात्राएं सुबह एसपी सिटी से मिली। उनका कहना था कि वह सभी कराटे सीख रही है और उनके अंदर खुद की रक्षा करने की हिम्मत जागृत हुई है। इस दौरान छात्राओं ने एसपी सिटी से कुछ प्रश्न भी किए। जिसमें एक छात्रा ने पूछा कि शोहदे को छेड़खानी करते पकड़ा जाए तो कितना पीट सकते हैं। दूसरी छात्रा ने पूछा कि हम कराटे सीखकर हम सभी लड़कों को सबक सिखा सकते हैं। जिस पर एसपी सिटी ने कहा कि सभी को नहीं केवल छेड़खानी करने वालों को ही सबक सिखाना है।