- शाही थाना में एफआईआर दर्ज, आरोपी फरार

-लगातार बच्चियां हो रही हैं दरिंदों की शिकार

BAREILLY/MEERGANJ: बरेली में एक के बाद एक बच्चियां दरिंदों का शिकार हो रही हैं। नवाबगंज में दो बच्चियों के साथ गैंगरेप की वारदात के बाद अब शाही के दुनका कस्बे में पांचवी क्लास की छात्रा से रेप की वारदात हुई। वारदात करने वाला पड़ोसी है। छात्रा के शोर मचाने पर पड़ोसी पहुंचे, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी है।

सुबह दर्ज कराया मुकदमा

दुनका निवासी शख्स सैटरडे को काम से घर से बाहर गया हुआ था। उसे शाम को घर लौटने में देर हो गई। घर में उसकी बेटी अकेली थी। बेटी 5वीं क्लास में पढ़ती है। रात करीब आठ बजे मौका पाकर पड़ोसी अरविंद घर में घुस आया और छात्रा के साथ रेप किया। शोर सुनकर जब तक पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो गया। कुछ देर बाद पीडि़ता के परिजन भी पहुंच गए। छात्रा ने पूरी घटना माता-पिता को बताई। रात में ही चौकी पुलिस को सूचना दी और सुबह थाने पहुंचकर तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया।

नवाबगंज में दो बच्चियों के साथ हुआ था रेप

पिछले महीने नवाबगंज में एक के बाद एक 3 से 4 साल की दो बच्चियों के साथ गैंगरेप की वारदात हुई थी। पहली वारदात को साइकिल सवार युवकों ने अंजाम दिया था। पुलिस ने दबाव में खुलासा करते हुए नाबालिग को फर्जी तरीके से जेल भेज दिया था। कुछ दिनों बाद दोबारा दूसरी बच्ची के साथ रेप की वारदात हुई थी। पुलिस ने लेडीज साइकिल और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। दोनों आरोपियों ने ही दोनों बच्चियों के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। उसके बाद सुभाषनगर में 3 वर्ष की बच्ची के साथ पड़ोसी ने कमरे में बंद कर रेप की कोशिश की थी। आरोपी की बच्ची ने ही वारदात की जानकारी पीडि़त बच्ची के पिता को दी थी। इसके अलावा भी छोटी बच्चियों और किशोरियों से रेप के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

बच्ची से रेप में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

बलवान सिंह, प्रभारी एसओ शाही