-वारदात से पहले घर के आसपास देखे गए थे, एडीजी भी पहुंचे जांच के लिए

BAREILLY : सिविल लाइंस में महिला एडवोकेट सीमा की हत्या में पुलिस को कोई अहम सुराग हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस को दो युवकों की तलाश है जो वारदात से पहले घर के आसपास नजर आए थे। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों ने हेलमेट लगा रखा था। पुलिस इनके बारे में जानकारी जुटा रही है। वहीं ट्यूजडे को एडीजी जोन प्रेमप्रकाश भी महिला के घर पहुंचे और थाना पुलिस को दिशा निर्देश दिए। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

रात में ही बंद हो गया था फोन

पुलिस की जांच में आया है कि महिला की फोन पर लगातार बात हो रही थी, जिसमें कई नंबर क्लाइंट के भी मिले हैं। लास्ट कॉल परिजनों से हुई थी। इसके अलावा दो नंबरों पर दोपहर के बाद से कोई कॉल ही नहीं आयी थी। पुलिस को कॉल डिटेल से कुछ संदिग्ध नंबर मिले हैं अब पुलिस इनके बारे में पता लगा रही है कि ये लोग कौन हैं। क्या इन्हीं में से कोई सीमा से मिलने घर पर आया था और फिर उनकी हत्या कर फरार हो गए।

गर्दन काटकर की गइर् थी हत्या

बता दें संडे सुबह सीमा शर्मा 57 वर्षीय पत्नी रमेन्द्र शर्मा का शव उनके ही बंद मकान में मिला था। सीमा की गर्दन धड़ से अलग थी और उसके तीनों फोन गायब थे। 17 अगस्त को सीमा के भाई राजीव कौशिक ने फोन किया तो उन्होंने थोड़ी देर में बात करने को कहते हुए फोन काट दिया। 18 अगस्त को कॉल की तो तीनों नम्बर ऑफ थे। जिसके बाद राजीव कौशिक संडे को शहर पहुंचे और पुलिस के साथ मकान का ताला तोड़कर देखा तो सीमा शर्मा का गर्दन कटा शव मिला।

वकीलों ने जल्द हत्या के खुलासे की मांग

महिला अधिवक्ता सीमा शर्मा के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट पर तहसील सदर अधिवक्ता संघ ने मंडे को विरोध जताया। अधिवक्ताओं ने सीएम को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा, जिसमें उन्होंने मामले की जांच कर जल्द ही असली हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। डीएम ने अधिवक्ताओं से ज्ञापन लेने के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन डीएम को देने पहुंचे अधिवक्ताओं ने कहा कि वह खुद भी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इस तरह अधिवक्ताओं के साथ वारदातें होंगी तो वह प्रैक्टिस कैसे कर पाएंगे। उन्होंने इसको लेकर भारी रोष प्रकट किया और हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। इस मौके पर ओमजय मृत्युंजय मिश्र, हेमेन्द्र शर्मा, मुनीश्वर दयाल, परवेज खान, महेश यादव, बीएस भूषण, अमित शर्मा, मो। वामिद और राममोहन आदि मौजूद रहे।

स्टेशन रोड नहीं रह गया सेफ

स्टेशन रोड पर आए दिन बड़ी वारदातें हो रही हैं, जिससे यहां के लोग खुद को अनसेफ महसूस कर रहे हैं। जुलाई माह में इसी रोड पर दो लूट की वारदातें हुई थीं। जिसमें एक एसबीआई के चीफ मैनेजर की पत्‍‌नी का पर्स छीना गया था। कुछ दिनों पहले मालगोदाम रोड पर भी लूट की वारदात हुई थी। अब महिला वकील की हत्या के बाद से यहां