-अखिलेश गुट ने सपा जिलाध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

-वीरपाल बोले कि गली-मोहल्ले वालों को नहीं देता जवाब

BAREILLY: लखनऊ में सीएम अखिलेश यादव और सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव के बीच चल रही जंग का असर बरेली में दिख रहा है। बरेली में पिछले कुछ दिनों से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। यहां भी अखिलेश और मुलायम गुट बंटे हुए हैं। एक दूसरे के खिलाफ जमकर मोर्चा खोले हुए हैं। वेडनसडे को अखिलेश गुट ने प्रेस कांफ्रेंस कर सपा जिलाध्यक्ष वीरपाल यादव पर गलत तरीके से संपत्ति अर्जित करने समेत कई गंभीर आरोप लगाए तो जिलाध्यक्ष ने ऐसे लोगों को जवाब देने से ही इनकार कर दिया।

पहले तो साइकिल भी नहीं थी

सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सूरज यादव ने अखिलेश गुट के अन्य नेताओं पूर्व जिला उपाध्यक्ष अरविंद यादव, रविंद्र सिंह यादव, पूर्व जिला सचिव दीपक शर्मा, राजेश यादव, दिनेश यादव, सुरेंद्र यादव व अन्य के साथ प्रेस कांफ्रेंस की। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सूरज यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि, सपा जिलाध्यक्ष वीरपाल सिंह यादव के पास पूर्व में साइकिल भी नहीं थी। उन्होंने पद और पार्टी का दुरुपयोग कर आज वे महंगी गाडि़यों में घूम रहे हैं। भूमिहीन होने के बावजूद आज उनके पास अरबों की संपत्ति है। उनके पास कई बीघा जमीन हो गई है। उन्होंने गरीबों की जमीन अपने नाम करा ली है। जिसका जीता जागता सबूत मथुरापुर गांव में जमीन कब्जाने के फरीदपुर थाने में तीन मुकदमें दर्ज हुए थे।

संपत्ति की होनी चाहिए जांच

सूरज यादव ने आरोप लगाया कि यदि जिलाध्यक्ष ईमानदार होते तो बरेली छोड़कर दिल्ली नहीं जाते और अपना पक्ष रखते। यदि इनकी जांच कराने के लिए कोई पत्र भी देना पड़े तो देंगे और पर्दाफाश करेंगे। जो लोग मेहनत करते हैं वे भी अपना घर बमुश्किल बना पाते हैं। इनकी न तो कोई फैक्ट्री है और न कोई शोरूम और न कोई दुकान। ये भूमिहीन भी हैं तो वे अरबपति कैसे हो गए, इसकी जांच होनी चाहिए।

सूरज यादव ने जिलाध्यक्ष के ट्यूजडे को बूथ हराने के आरोपों का जबाव देते हुए कहा कि हमने तो अपने बूथ 2012 और 2014 में जिताये हैं जबकि वीरपाल तो आज तक चुनाव नहीं जीते हैं। राजेश यादव ने कहा जितनी जिलाध्यक्ष की हैसियत है उतना तो उन्होंने कर्ज दे रखा है।

गली-मोहल्ले वालों को जवाब नहीं देता

जब सूरजपाल व अन्य नेताओं द्वारा प्रेस कांफ्रेंस में लगाए गए आरोपों के बारे में सपा जिलाध्यक्ष वीरपाल यादव से फोन पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आरोप तो लगते रहते हैं। ऐसे गली-मोहल्ले के लोगों के आरोपों का वह जवाब नहीं देंगे।